चुनाव से पहले RJD ने तीन विधायको को निकाला, वजह जानकर उड़े लोगो के होश

इसमें खास बात तो यह है कि जनता दल यूनाइटेड (JDU ) ने आज दोपहर तीन बजे एक प्रेस कॉन्फ्रेंस भी बुलाई है, जिसमें उसी के बारे में जानकारी शेयर किए जाने की संभावना है।

 

 

इससे पहले कल राजद(RJD) ने अपने तीन विधायकों को पार्टी विरोधी गतिविधियों में शामिल होने के कारण छह साल के लिए निष्कासित कर दिया था।

वहीं अब एक और बड़ी खबर सामने आ रही है कि RJD ने भी अपनी पार्टी से तीन विधायकों को निकाल दिया है, जो आज नीतीश कुमार की शरण में JDU ज्वाइंन कर सकते हैं।

राष्ट्रीय जनता दल( RJD ) के तीन निष्कासित राजद नेताओं में गायघाट के विधायक महेश्वर प्रसाद यादव, पाटेपुर के विधायक प्रेमा चौधरी और केओटी के विधायक फराज फातमी हैं

हाल ही में ये जानकारी सामने आयी थी कि JDU ने श्याम रजक को अपनी पार्टी से बाहर का रास्ता दिखा दिया, जिसके बाद उन्होंने RJD का दामन थाम लिया।

श्याम रजक ने बताया कि नीतीश कुमार की पार्टी ने उन्हें पहले से ही अपनी पार्टी से बाहर निकालने का फैसला ले लिया था। इसलिये तो विधानसभा चुनाव से पहले ही श्याम रजक को सीधे बाहर कर दिया गया।

बिहार में जल्द ही विधानसभा चुनाव होने वाले हैं, लेकिन चुनाव से पहले ही RJD और JDU दोनों ही राजनीतिक पार्टियां एक दूसरे को नीचा दिखाने की पूरी तैयारियों में जुटी हुई है। कोई JDU से RJD का दामन थाम रहा है तो कोई RJD से निकाले जाने के बाद नीतीश बाबू की शरण में आ रहा है।