सुशांत की बहन ने दिया ये बड़ा बयान, कहा इंसाफ न मिल रहा हो तो…करे…

आपको बता दें कि इस समय ईडी और सीबीआई दोनों मिलकर सुशांत सुसाइड केस की जांच कर रहे हैं। सीबीआई ने परिवार के सदस्यों के स्टेटमेंट रिकॉर्ड करने शुरू कर दिए हैं।

 

सुशांत के पिता और बहन का कहना है कि यह सुसाइड नहीं बल्कि प्लान्ड मर्डर है। श्वेता ने सुशांत के लिए 15 अगस्त को एक ग्लोबल प्रेयर मीट रखी थी।

इसके लिए उन्होंने सभी से प्रेयर मीट का हिस्सा बनने की अपील की थी। श्वेता ने लिखा था, मैं आप सभी से अपील करती हूं कि सुशांत के लिए रखी गई 24 घंटे की ग्लोबल स्प्रिचुअल और प्रेयर ऑब्जर्वेशन में हमारे साथ जुड़ें ताकि सुशांत को न्याय मिल सके।

सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता लगातार सीबीआई की मांग कर रही हैं। सोशल मीडिया पर भी उनके फैन्स, दोस्त, परिवार के लोग और जानकार, सीबीआई की मांग कर रहे हैं। सुशांत से जुड़े वीडियो और फोटो पोस्ट कर रहे हैं।

श्वेता लिखती हैं कि जब आप किसी चीज में भरोसा रखते हैं तो उसके लिए लड़ाई करिए, और अगर आप नइंसाफी होते देख रहे हों तो उसके लिए ज्यादा ताकत लगाकर लड़ाई करिए जो आपने इससे पहले कभी न की हो- ब्रैड मेल्टज़र।

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति भाई को इंसाफ दिलाने के लिए सीबीआई जांच की मांग कर रही हैं। अब उन्होंने सुशांत के बचपन की फोटो शेयर कर एक मैसेज लिखा है।