BB 17: झगड़ा छुड़वाते रहे पति, दूध-कॉफी पर कैट फाइट करती रहीं 2 एक्ट्रेस

‘बिग बॉस 17’ के लेटेस्ट एपिसोड में एक बार फिर अंकिता लोखंडे और ऐश्वर्या शर्मा के बीच कैट फाइट देखी गई. नॉमिनेशन टास्क के बाद से दोनों की लड़ाई पिछले एपिसोड में भी देखी गई और लेटेस्ट एपिसोड में भी दोनों की बीच लड़ाई देखी गई. दरअसल, दिल घरवालों को अपना सारा राशन देने के लिए कहते हैं. मुनव्वर फारुकी को निगरानी रखनी थी. फारुखी दिल वाले घर में जाकर उनसे राशन कलेक्ट करवाते हैं. वह अंकिता से दूध और कॉफी के बारे में पूछते हैं. अंकिता, ऐश्वर्या का नाम लेती हैं.

अंकिता लोखंडे कहती हैं कि वह कॉफी नहीं पीती. ऐश्वर्या शर्मा पीती हैं. उन्होंने दूध और कॉफी खत्म की है. इस पर ऐश्वर्या को गुस्सा होता है. वह कहती हैं कि अंकिता और विक्की जैन भी कॉफी है, तो उनका नाम क्यों लिया जा रहा है. इस पर दोनों की बहस शुरू हो जाती है. वहीं, विक्की और ऐश्वर्या की भी बहस होती है.

अंकिता लोखंजे और ऐश्वर्या शर्मा के बीच इतनी बहस होती है, दोनों एक-दूसरे को पागल और साइको कहने लगते हैं. इतना ही नहीं, दोनों तू तड़ाके पर भी उतर आते हैं. अंकिता कहती हैं, “आखिरी बार मैं तुमसे कह रही हूं. शट अप.” ऐश्वर्या भी गुस्से में शटअप बोलती हैं. इसके बाद अंकिता कहती है, “यह आपकी क्लास है, साइको महिला.”

नील भट्ट और विक्की जैन अपनी-अपनी पत्नियों को खींचते हैं. लेकिन अंकिता लोखंडे और ऐश्वर्या शर्मा दोनों फिर भी बहस करते हैं. विक्की, अंकिता को शांत रहने के लिए कहते हैं. वह कहते हैं, “बस हो गया ना. शांत हो जाओ ना.” वहीं, ऐश्वर्या फिर अंकिता को ‘चल-चल कहती हैं. इस पर अंकिता कहती हैं, “तुम पागल हो. भाव भी नहीं देती मैं तुझे.”

दोनों अलग होते हैं. जब नील भट्ट ऐश्वर्या को समझाते हैं, तो ऐश्वर्या उन पर भी भड़कती हैं. वह नील को उन्हें रोकने के लिए सुनाती हैं. नील उन्हें बराबर चुप करवाने की कोशिश करते हैं. वहीं, जिग्ना वोरा और मन्नारा चोपड़ा के बीच बहस देखी गई. रिंकू घोष भी मन्नारा संग बहस में पड़ती हैं.