आखिरकार कैटरीना कैफ ने की शादी , तस्वीरे देख सलमान खान भी हुए हैरान

अमिताभ बच्चन ने इस ऐड का वीडियो अपने इंस्टाग्राम से शेयर किया है, जिसमें वे साउथ इंडियन स्टाइल में डांस करते नजर आ रहे हैं। उनके साथ जया और कैटरीना भी हैं।

वीडियो को शेयर करते हुए अमिताभ ने लिखा- नए संबंधों की खास शुरुआत। एक बंधन, जिसे विश्वास, प्यार और परंपराओं के जरिए संजोया गया है। इन शुभ पलों को एक साथ लाना मुहुर्त कहलाता है। शादी का ज्वैलरी कलेक्शन, जो भारतीय दुल्हन की खुशियों को बांटता है।

सामने आई फोटोज में देखा जा सकता है कि अमिताभ का आउटफिट साउथ इंडियन है। वहीं, कैटरीना गुलाबी रंग के लंहगा में नई नवेली दुल्हन की तरह नजर आ रही है।

कोरोना की दहशत अभी भी बनी हुई है। लोग रोज इस खतरनाक वायरस की चपेट में आ रहे हैं। हालांकि, सरकार लोगों की सुरक्षा की पूरा ध्यान रख रही है। इसी बीच कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की शादी की कुछ फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

कैटरीना की शादी में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) जमकर नाचते नजर आ रहे हैं वहीं, पास खड़ी जया बच्चन (Jaya Bachchan) ने उन्हें गौर से देख रही है।

आप सोच रहे होंगे कि क्या कैटरीना ने शादी कर ली है तो आपको बता दें कि ऐसा कुछ नहीं, दरअसल, ये तीनों एक ज्वैलरी ब्रांड के ऐड में नजर आ रहे हैं। एक नया विज्ञापन रिलीज हुआ है, जो काफी इमोशनल है, जिसमें बिग बी ने दुल्हन बनी कैटरीना के पिता की भूमिका निभाई रहे हैं।