असिस्टेंट प्रोफेसर के पदों पर निकली नौकरी , आज ही करे अप्लाई

अगर आप टीचिंग फील्ड में दिलचस्पी रखते हैं और गवर्नमेंट जॉब पाना चाहते हैं तो आपके लिए शानदार अपॉर्चुनिटी है. दरअसल, बांदा यूनिवर्सिटी ऑफ एग्रीकल्चर एंड टेक्नोलॉजी ने एक जॉब नोटिफिकेशन जारी किया है.

इसके मुताबिक बीयूएटी में प्रोफेसर, असिस्टेंट प्रोफेसर और एसोसिएट प्रोफेसर के पदों पर भर्ती निकाली है. इचेछुक कैंडिडेट्स बांदा यूनिवर्सिटी ऑफ एग्रीकल्चर एंड टेक्नोलॉजी की ऑफिशियल वेबसाइट buat.edu.in. पर जाकर भर्ती के लिए अप्लाई कर सकते हैं.

आवेदन शुल्क
इन पद पर आवेदन करने के लिए जनरल और ओबीसी कैटेगरी के कैंडिडेट्स को 1500 रुपये शुल्क देना होगा. जबकि एससी, एसटी और पीडब्ल्यूडी कैटेगरी के कैंडिडेट्स को 750 रुपये शुल्क देना होगा.

आवेदन के लिए योग्यता
आवेदक के पास संबंधित विषय में मास्टर डिग्री होना चाहिए. साथ ही कैंडिडेट्स ने नेट, सेट, स्लेट आदि में से कोई एग्जाम क्वालिफाई किया होना चाहिए. अभ्यर्थी आवेदन से पहले एक बार नोटिफिकेशन जरूर चेक कर लें.

ये रही वैकेंसी डिटेल्स
इस भर्ती प्रक्रिया के माध्यम से बीयूएटी में प्रोफेसर, असिस्टेंट प्रोफेसर और एसोसिएट प्रोफेसर के कुल 37 पदों को भरा जाना है. ये भर्तियां अलग-अलग विभागों के लिए हैं.

ये है आवेदन की लास्ट डेट
प्रोफेसर, असिस्टेंट प्रोफेसर और एसोसिएट प्रोफेसर के पदों पर आवेदन करने की आखिरी तारीख 4 मई 2023 निर्धारित की गई है. लास्ट डेट को शाम 5 बजे के बाद एप्लीकेशन एक्सेप्ट नहीं किए जाएंगे.