नशे में धुत इंस्पेक्टर ने हाईवे पर अंधाधुंध दौड़ाई कार, बुजुर्ग की मौत

उत्तर प्रदेश में नशे में धुत इंस्पेक्टर ने हाईवे पर कार अंधाधुंध दौड़ाई जिसकी चपेट में आकर एक बुजुर्ग जान गंवा बैठा। घटना सरधना क्षेत्र के हाईवे पर हुई। शराब पीकर कार चला रहे इंस्पेक्टर ने हाईवे पर एक बाइक को टक्कर मार दी। घटना में बाइक सवार बुजुर्ग की मौत हो गई जबकि उनका बेटा गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना के बाद लोगों ने कार चला रहे इंस्पेक्टर को दबोच लिया और पुलिस के हवाले कर दिया।

बाइक को मारी टक्कर

मिली जानकारी के मुताबिक, क्राइम ब्रांच में तैनात इंस्पेक्टर अरविंद कुमार सिंह शराब पीकर होंडा सिटी कार से मेरठ की तरफ जा रहा था। हाईवे पर कार की रफ्तार बहुत तेज थी। हवा से बात कर रही कार इंस्पेक्टर के कंट्रोल से बाहर हो गई और बाइक सवार बाप-बेटे को जोरदार टक्कर मार दी। धक्का लगने के बाद दोनों बाइक सवार कई फुट ऊपर उछलकर दूर जा गिरे।

बुजुर्ग की मौके पर मौत

मौके पर ही 62 साल के महकार सिंह की मौत हो गई। बेटा वंश गंभीर रूप से घायल हो गया। बाइक को टक्कर मारने के बाद इंस्पेक्टर ने कार और तेज गति से हांकनी शुरू कर दी। हादसे के बाद गुस्साए क्षेत्र के लोगों ने कार का पीछा किया और इंस्पेक्टर को दबोच लिया। जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची।

कार में शराब बरामद

इंस्पेक्टर को गिरफ्तार कर पुलिस ले गई। महकार सिंह के शव को पोस्टमॉ़र्टम के लिए भेजा गया जबकि घायल बेटे को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। घटना के बाद इलाके के लोगों में पुलिस के खिलाफ आक्रोश फैल गया। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि गाड़ी को जब्त कर लिया गया है और इंस्पेक्टर के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। कार के अंदर शराब भी बरामद की गई है।