आम्रपाली दुबे ने दिखाया अपना हॉट अंदाज, लहंगे में मचाया धमाल

हाल ही में आम्रपाली के कुछ फोटोज भी वायरल हुए थे, जिसमें वो गुंडों से घिर गई थीं और उन्हें बचाने खेसारी लाल पहुंचे थें. दरअसल ये पूरा वाकया निर्माता प्रदीप शर्मा की नई फिल्म ‘आशिकी’ के सेट का था.

इन दिनों आम्रपाली और खेसारी अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग प्रयागराज के माघ मेला परिसर में कर रहे हैं. खेसारी द्वारा गुंडों की पिटाई और आम्रपाली को छेड़ना उनकी फिल्म का एक सीन था.

भोजपुरी फिल्मों के प्रोड्यूसर प्रदीप शर्मा की मूवी के जरिए खेसारीलाल यादव और आम्रपाली दुबे पहली बार सिल्वर स्क्रीन पर साथ नजर आएंगे. इस फिल्म के सह निर्माता अनीता शर्मा व पदम सिंह हैं.

आम्रपाली दुबे ने मॉडलिंग से अपने करियर शुरु किया था. उसके बाद जल्द ही उन्होंने टीवी सीरियल फिर भोजपुरी फिल्मों में काफी नाम कमा लिया. तब से अब तक आम्रपाली का लुक काफी बदल गया है और उनकी फैन फॉलोइंग में भी काफी इजाफा हुआ है. आज आम्रपाली दुबे भोजपुरी सिनेमा की सबसे ज्यादी डिमांड में रहने वाली एक्ट्रेस हैं.

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) में आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) जाना पहचाना नाम है. दर्शकों से संवाद बनाए रहने के लिए वो अक्सर अपने वीडियोज पोस्ट करती रहती हैं.

उनका ताजा वीडियो सामने आया है जिसमें वो पवन सिंह के होली सॉन्ग पर जमकर डांस करते दिख रही हैं. वीडियो पर कुछ ही घंटों में 30 हजार से ज्यादा व्यूज आ गए. हरा लहंगा पहने आम्रपाली गाने पर मस्ती भरे अंदाज में थिरक रही हैं.

जिसपर उनके फॉलोअर्स कमेंट कर तारीफ कर रहे हैं. एक फैन ने भी उसी मस्ती में कमेंट किया है कि ‘मैं आपसे प्यार करता हूं, लेकिन ये बात दिनेश को मत बोलना आप’. वहीं एक फैन लिख रहा है आप बेहद सुंदर हैं, तो कोई उन्हें बेस्ट एक्टर कह रहा है.