अक्षरा सिंह के इस गाने मचाया धमाल, विडियो देख मचा हडकंप

खेसारी की सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। खेसारी का गाना आते ही सोशल मीडिया परबता दें कि इस गाने को अब तक 34 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं।

 

इस गाने खुद खेसारी लाल यादव ने गाया है। दर्शकों को खेसारी और अक्षरा की जोड़ी बहुत पसंद है। जब भी ये जोड़ी साथ नजर आती है, तो मानो धमाल मच जाता है। खेसारी-अक्षरा कई फिल्म और गाने में साथ नजर आ चुके हैं।

भोजपुरी इंडस्ट्री दिनों-दिन तरक्की की राह पर है। आए दिन सोशल मीडिया पर भोजपुरी गाने ट्रेंड कर रहे हैं। भोजपुरी के दमदार एक्टर खेसारी लाल यादव एक्टर के साथ-साथ एक शानदार सिंगर भी हैं।

ऐसे में खेसारी और भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह का एक चर्चित गाना यूट्यूब पर काफी देखा जा रहा है। इस गाने का नाम ”चल चदरा में अदरा मना लिहल जा’ है। इस गाने को दर्शकों द्वारा खूब देखा और पसंद किया गया है। इस गाने में अक्षरा और खेसारी जमकर ठुमके लगाते नजर आ रहे हैं।

भोजपुरी इंडस्ट्री दिनों-दिन तरक्की की राह पर है। आए दिन सोशल मीडिया पर भोजपुरी गाने ट्रेंड कर रहे हैं। भोजपुरी के दमदार एक्टर खेसारी लाल यादव एक्टर के साथ-साथ एक शानदार सिंगर भी हैं। खेसारी की सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। खेसारी का गाना आते ही सोशल मीडिया पर