अखिलेश यादव ने दिया ये बड़ा बयान , कहा केशव प्रसाद मौर्य को ऐसा…

मेरे 25 साल के वनवास की घोषणा करने वाले केशव प्रसाद मौर्य को अपनी कुंडली दिखवा लेनी चाहिए। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने यह बात गुरुवार को कन्नौज स्थित पार्टी कार्यालय में पत्रकारों से बात करते हुए कही।

यूपी सरकार को निशाने पर लेते हुए बोले, जनता निकाय चुनाव में जमकर भाजपा के विरोध में मतदान कर रही है। यही कारण है कि भाजपाई बौखला गए हैं। सपा कार्यकर्ताओं को डरने की जरूरत नहीं है।

बोले, मैनपुरी से कन्नौज आने में करीब एक घंटे का समय लगता है अगर चुनाव में बेईमानी हुई तो 55 मिनट में पहुंच जाएंगे। इस मौके पर पूर्व विधायक कल्यान सिंह दोहरे, पूर्व विधायक अनिल दोहरे, पूर्व राज्यमंत्री सर्वेश अंबेडकर आदि मौजूद रहे।

अखिलेश ने कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर निकाय चुनाव पर चर्चा भी की। अखिलेश यादव ने कहा कि इस बार के लोकसभा चुनाव में भाजपा को तीन लाख वोटों के अंतर से हराएंगे। डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य को निशाने पर लेते हुए बोले, उन्हें अपनी कुंडली जरूर दिखवा लेनी चाहिए, नहीं तो जी-हुजूरी ही करते रहेंगे। कहा, मुख्यमंत्री की कुंडली देखने की कोशिश न करना वरना व्हीलचेयर पर बैठा देंगे। सपा अध्यक्ष ने भाजपा पर प्रशासन के दम पर निकाय चुनाव में लोकतंत्र की हत्या करने का आरोप लगाया।