Airtel ने लांच किया रोज 1.5GB डाटा वाला प्लान

Airtel ने जियो पर हमला करते हुए एक नया प्री-पेड प्लान लांच किया है जिसकी वैलिडिटी 70 दिनों की है. एयरटेल ने 398 रुपये का प्री-पेड प्लान लांच किया है. जियो के इस प्लान में आपको रोज 1.5 जीबी डाटा मिलेगा. इसके अतिरिक्त इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग भी मिलेगी.
Related image

खास बात यह है कि एयरटेल का यह प्लान देशभर के सभी सर्किल में उपलब्ध है. Airtel के इस प्लान में 70 दिनों तक रोज 1.5 जीबी 3G/4G डाटा मिलेगा  साथ ही अनलिमिटेड कॉलिंग मिलेगी. इस प्लान में रोमिंग में भी फ्री कॉलिंग मिलेगी. इस प्लान के तहत रोज 90 मैसेज मिलेंगे.

एयरटेल के इस प्लान की मुक़ाबला जियो के 398 रुपये वाले प्लान से होगी जिसमें रोज 2 जीबी डाटा मिलता है  साथ में अनलिमिटेड कॉलिंग मिलती है  जियो ऐप्स के सब्सक्रिप्शन भी मिलती है. जियो के प्लान में रोज 100 मैसेज भी मिलेंगे. ऐसे में जियो के प्लान में अधिक लाभ है.

बता दें कि अभी हाल ही में Airtel ने एक  नया प्री-पेड प्लान लांच किया है. एयरटेल के इस नए प्री-पेड प्लान की मूल्य 181 रुपये है  इस प्लान में रोज 3 जीबी 2G/3G/4G डाटा मिलेगा  साथ में अनलिमिटेड कॉलिंग भी मिलेगी. एयरटेल के इस प्लान की वैलिडिटी 14 दिनों की है यानि कुल मिलाकर आपको 42 जीबी डाटा मिलेगा. इस तरह एक जीबी डाटा की मूल्य 4 रुपये 30 पैसे हो रहा है. ऐसे में यह सबसे सस्ता रोज 3 जीबी डाटा वाला प्लान है.