शादी के बाद श्रद्धा आर्या ने किया ये काम , देख फैंस हुए मदहोश

श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya) इन दिनों अपने पति राहुल नागल के संग मालदीव (Maldives) में हनीमून (Honeymoon) एन्जॉय कर रही हैं. मालूम हो श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya Husband Rahul Nagal) ने राहुल नागल के संग 16 नवंबर को सात फेरे लिए थे.

श्रद्धा के पति का एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से कोई लेना-देना नहीं है, वो नेवी ऑफिसर हैं. शादी के तुरंत बात ही अपने शो कुंडली भाग्य (Kundali Bhagya Shooting) की शूटिंग के लिए श्रद्धा (Shraddha) दिल्ली से वापस मुंबई आ गई थीं. हाल ही में ये कपल हनीमून के लिए रवाना हुए हैं. ऐसे में हनीमून वेकेशन से श्रद्धा (Shraddha Bikin Looks) का सिजलिंग बिकिनी अवतार सामने आया है. दरअसल श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya Social Media Account) सोशल मीडिया लवर हैं और अपनी फोटो वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर करने का कोई मौका हाथ से नहीं जाने देती हैं.

ऐसे में उन्होंने एक बार फिर से अपनी वीडियो शेयर की है. वीडियो में श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya In White Bikini) सफेद बिकिनी पहने हुए दिखाई दे रही हैं. जिसमें वो बेहद ही स्टनिंग लग रही हैं. इतना ही नहीं बल्कि पूल किनारे श्रद्धा (Shraddha Dance Video) थिरकती हुई दिखाई दे रही हैं. श्रद्धा आर्या ने अपनी वीडियो को कुछ ही घंटों पहले शेयर की है. इतनी देर में ही 3 लाख से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.