सारा अली खान का बड़ा खुलासा , कहा इस चीज को देखकर रोने लगे थे सैफ अली खान-अमृता राव

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान ने एक इंटरव्यू में बताया कि ‘अतरंगी रे’ में उनकी परफॉर्मेंस देखकर सैफ अली खान और अमृता राव रोने लगे थे। सारा अली खान की फिल्म ‘अतरंगी रे’ 24 दिसंबर को OTT प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हुई है।

फिल्म को पब्लिक का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है। इसमें सारा अली खान के अलावा अक्षय कुमार और धनुष ने भी अहम किरदार निभाए हैं। सारा अली खान ने इंटरव्यू में ये भी बताया कि फिल्म देखने के बाद उनके भाई इब्राहिम का रिएक्शन कैसा रहा।

सारा अली खान से इंटरव्यू में पूछा गया कि उनके माता-पिता में से कौन ज्यादा सख्त क्रिटिक है? जवाब में सारा अली खान ने कहा, ‘ये सवाल पूछने के लिए ‘अतरंगी रे’ सही फिल्म नहीं है।

क्योंकि इस फिल्म के मामले में उन दोनों ने बहुत अच्छा रिस्पॉन्स किया। मुझे लगता है कि मम्मी बहुत इमोशनल हो गई थीं और वह हमेशा हो जाती हैं।’सारा अली खान ने कहा, ‘मेरे पिता बहुत ही स्ट्रॉन्ग और सोफिस्टिकेटेड जेंटलमैन हैं।

लेकिन मैं जानती हूं कि मैंने इस बार अपनी मां और पिता दोनों को रुला दिया है। इस तरह का अहसास होना बहुत अजीब सा है क्योंकि आपके माता-पिता को आपके ऊपर फक्र होता है। उससे भी ज्यादा अहम है मेरे भाई इब्राहिम का रिएक्शन।’