सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद इन एक्टरो पर दर्ज हुआ केस , बताई जा रही ये वजह

मुजफ्फरपुर के मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी की अदालत में स्थानीय अधिवक्ता सुधीर कुमार ओझा ने बुधवार को एक परिवाद पत्र दाखिल कर फिल्मी दुनिया से जुड़े आठ लोगों पर आरोप लगाया है कि इन सभी ने साजिश के तहत सुशांत को आत्महत्या के लिए मजबूर किया। यह एक तरह से हत्या है।

जिनका विरोध हो रहा है, उन्हें सलमान खान और करण जौहर शामिल हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मुजफ्फरपुर में सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या मामले में फिल्म निर्माता – निर्देशक करण जौहर और अन्य के खिलाफ मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट (सीजेएम) मुकेश कुमार की अदालत में शिकायत दर्ज की गई है।

बिहार की राजधानी पटना में जन्मे बॉलीवुड अभिनेता सुशांत राजपूत भले ही अब इस दुनिया में नहीं हैं, लेकिन उनके कथित आत्महत्या के मामले को लेकर लोगों में गुस्सा व्याप्त है। इसी को लेकर बुधवार को बिहार के मुजफ्फरपुर की अदालत में फिल्मी दुनिया से जुड़े आठ लोगों के खिलाफ एक परिवाद पत्र दाखिल किया गया है।

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद कई बॉलीवुड सितारों के खिलाफ विरोध के स्वर उठे हैं। यह आरोप लगाया जा रहा है कि इन लोगों के पक्षपात के कारण सुशांत सिंह राजपूत को आत्महत्या करनी पड़ी।