IPL 2021 स्थगित होने के बाद विराट कोहली कर रहे ये काम, अनुष्का शर्मा के साथ मिलकर…

दिल्ली कैपिटल्स के शिखर धवन ने इस सत्र में टीम के लिए शानदार प्रदर्शन किया था. आईपीएल के स्थगित होने के बाद उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो अपने पालतू कुत्तों को ट्रेनिंग देते हुए नजर आ रहे हैं.

भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन के लिए ये आईपीएल का सीजन उनके भारतीय टी20 टीम में जगह बनाने का सबसे सुनहरा मौका था. क्योंकि इंग्लैंड के खिलाफ मार्च में हुए टी20 सीरीज में इस खिलाड़ी को प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं मिली थी.

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली मैदान के बाहर और अंदर दोनों ही जगह काफी व्यस्त रहते हैं. आईपीएल के स्थगित होने के अगले ही दिन से कप्तान कोहली ने अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ मिलकर एक कोविड-19 से लड़ने के लिए एक खास मुहीम शुरू की थी.

जिसके लिए उनकी काफी तारीफ भी हो रही है. इस दौरान उन्होंने वैक्सीन की पहली डोज भी ली. विराट कोहली जून के शुरुआत में इंग्लैंड के लिए रवाना होंगे जहां वो न्यूजीलैंड के खिलाफ वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल और इंग्लैंड का दौरा करेंगे.

इस सीजन के निलंबित होने के बाद कई खिलाड़ी अपने घर पहुंचे तो कुछ अपने घर पहुंचने के लिए दूसरे देशों में क्वारंटीन की प्रक्रिया से गुजर रहे हैं. अब जबकि ये सीजन स्थगित हो गया है तो कुछ खिलाड़ी थोड़ा आराम कर रहे हैं तो कुछ अपनी अगली चुनौती के लिए तैयार हो रहे हैं.

आईपीएल का 14वां सीजन स्थगित होने के बाद क्या कर रहे हैं स्टार खिलाड़ी, देखिए वीडियो- आईपीएल 2021 की शुरुआत इस साल 9 अप्रैल से हुई थी. टूर्नामेंट के शुरु होने से पहले ही भारत में कोरोनावायरस की दूसरी लहर ने अपने पांव पसारने शुरु कर दिए थे .

इससे पहले अहमदाबाद में हुए इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज में दर्शकों को स्टेडियम में आने की अनुमति मिली थी और कयास लगाए जा रहे थे कि इस बार फैंस स्टेडियम में जाकर अपनी टीम की हौसला अफजाई कर सकेंगे लेकिन बीसीसीआई द्वारा बनाए गए बायो-बबल में पॉजिटिव मामले बढ़ने के कारण इस सीजन को अनिश्चित काल के लिए स्थगित करना पड़ा.