हिन्दुस्तान में लांच हुआ 4,500 एमएएच की बैटरी वाला ये नया फोन, जानिए ये है कीमत

चीनी Smart Phone मेकर कंपनी वीवो ने मौजूदा एस1 प्रो (Vivo S1 Pro) के आठ जीबी रैम वाले वेरियंट को फिलिपिन्स में लॉन्च किया है.
कंपनी ने इससे पहले एस1 प्रो को चाइना में पेश किया था. वहीं, दोनों वेरियंट्स में बहुत ज्यादा अंतर है. यूजर्स को इस फोन में वॉटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले, दमदार प्रोसेसर  कैमरा मिलेगा. फिलहाल, कंपनी ने इस वेरियंट की हिंदुस्तान में लॉन्चिंग को लेकर अधिक जानकारी नहीं दी है. तो आइए जानते हैं वीवो एस1 प्रो की मूल्य  स्पेसिफिकेशन के बारे में

कंपनी ने इस फोन के आठ जीबी रैम वाले वेरियंट की मूल्य 15,999 पीएचपी (करीब 22,600 रुपये) रखी है. साथ ही ग्राहक इस फोन को फैन्सी स्काई  नाइट ब्लैक कलर ऑप्शन के साथ खरीद सकेंगे. इसके अतिरिक्त ग्राहकों के लिए प्री-बुकिंग की सुविधा भी उपलब्ध है.
यूजर्स को इस फोन में 6.38 इंच का फुल एचडी प्लस सुपर एमोलेड डिस्प्ले मिलेगा, जिसमें वाटरड्रॉप नॉच शामिल है. बेहतरीन परफॉर्मेंस के लिए ऑक्टा-कोर क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 665 प्रोसेसर के साथ आठ जीबी रैम  128 जीबी इंटरनल स्टोरेज का सपोर्ट दिया गया है. वहीं, यह फोन एंड्रॉयड 9.0 पाई  फनटच ओएस 9.2 ऑपरेटिंग सिस्टम पर कार्य करता है.
कंपनी ने इस फोन के बैक पैनल में क्वाड कैमरा सेटअप दिया है, जिसमें 48 मेगापिक्सल का जीएम1 सेंसर, आठ मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड सेंसर, दो मेगापिक्सल का डेप्थ लेंस  दो मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस है. वहीं, यूजर्स को फोन के फ्रंट में 32 मेगापिक्सल का कैमरा मिलेगा.
कनेक्टिविटी के लिहाज से कंपनी ने इस फोन में 4जी VoLTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस  यूएसबी टाइप-सी पोर्ट जैसे विशेषता दिए हैं. साथ ही यूजर्स को  4,500 एमएएच की बैटरी मिलेगी, जो 18 वॉट फास्ट चार्जिंग फीचर से लैस है.