सोनिया गांधी ने पीएम मोदी को लिखा लेटर, कहा कोरोना की लड़ाई में…

सोनिया गांधी ने लेटर में बोला है कि मुझे उम्मीद है कि इस कोरोना महामारी संकट के दौरान आप सब अपने-अपने घरों में सुरक्षित होंगे।

 

आशा करती हूं कि आप सभी लॉकडाउन का पूरी तरह पालन कर रहे होंगे। अपने-अपने घरों में रहें। समय-समय पर अपने हाथ धोते रहें।

बेहद महत्वपूर्ण होने पर ही घर के बाहर कदम रखें व वो भी मास्क, चुन्नी या गमछा लगाकर। आप सभी इस लड़ाई में योगदान करें।

आज कोरोना के इस संकट से निपटने में आप सभी का इस लड़ाई में खड़े रहने से बड़ी देशभक्ति व क्या हो सकती है। हम इस कठिन समय में आपके परिवार जनो; पति-पत्नी-बच्चों; माता-पिता के त्याग व बलिदान को कभी नहीं भूल सकते।

जोखिम होने के बावजूद भी आपके योगदान व समर्थन से ही आप इस लड़ाई को लड़ पा रहे हैं। इनको धन्यवाद देने के लिए मेरे पास शब्द नहीं है।

सोनिया गांधी ने सभी एनजीओ व संस्थाओं की तारीफ करते हुए बोला है कि हमारे ये योध्दा पर्सनल सुरक्षा की अभाव होने के बावजुद भी इस लड़ाई को जीतने में दिन-रात एक किए हुए हैं।

कोई लोगों को खाना खिला रहा हैं; कोई मास्क बॉंट रहा है; कोई सेनेटाइजर बांट रहा है; कोई गरीबों तक सूखा राशन पहुंचा रहे हैं।

कोरोना (Corona) से बचाव के लिए दिन-रात अभियान चल रहा है। लॉकडाउन को भी बढ़ाए जाने की चर्चाएं चल रही हैं। पीएम नरेन्द्र मोदी का भी देश के नाम संबोधन होने वाला है।

इसी बीच कांग्रेस पार्टी (Congress) अध्यक्ष सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) ने देश के नाम एक लेटर लिखा है। लेटर में उन्होंने इस महामारी के बची सफाईकर्मियों, पुलिस वालों व डॉक्टरों समेत कई लोगों की जमकर तारीफ की है।

साथ ही सभी देशवासियों के सुरक्षित होने की कामना की है। वहीं एक बार फिर सभी कांग्रेस पार्टी कार्यकर्ता की इसमें मदद लेने की भी अपील की है।