भारी संख्या में लोगो ने दिल्ली में शुरू किया ये, देख केजरीवाल के छूटे पसीने

नागरिकता संशोधन कानून को लेकर दिल्ली में शुरू हुई हिंसा में कई लोग मारे गये। इस दौरान हिंसाग्रस्त इलाके से एक आईबी अधिकारी का शव मिला था। अधिकारी की हत्या का आरोप आम आदमी पार्टी के एक नेता ताहिर हुसैन पर लगा।

 

इस मामले में निगम पार्षद ताहिर हुसैन के खिलाफ दयालपुर थाने में हत्या, आगजनी और हिंसा फैलाने का मामला दर्ज कर लिया गया।

वहीं उनके निर्माणाधीन बिल्डिंग को भी सीज कर दिया गया। पुलिस जब उनके घर गिरफ्तारी के लिए पहुंची तो ताहिर फरार हो चुका था। पुलिस ताहिर की तलाश में हैं।

सूत्रों के मुताबिक, दिल्ली पुलिस से बचने के लिए पार्टी से सस्पेंड ताहिर यूपी भाग आया है और यहां बिजनौर जिले में कहीं छिप गया है।

इस बारें में सुरक्षा एजेंसियों ने एसआईटी की टीम को जानकारी दी है। जानकारी के बाद टीम यूपी में छापामारी कर सकती है और ताहिर की तलाश कर उसकी गिरफ्तारी करेगी।

दिल्ली हिंसा के दौरान आईबी अधिकारी अंकित शर्मा की हत्या के मामले में आम आदमी पार्टी से पार्षद रहे ताहिर हुसैन पर आरोप लगे हैं।

जिसके बाद ताहिर की गिरफ्तारी को लेकर दिल्ली पुलिस और एसआईटी की टीम ताबड़तोड़ छापेमारी में लगी हुई है। हालाँकि आप से निष्काषित ताहिर फरार है।

सूत्रों के मुताबिक, ताहिर उत्तर प्रदेश में छिपा हुआ है। बताया जा रहा है कि ताहिर गिरफ्तारी से बचने के लिए बिजनौर में आया हुआ है।