Stock Market में निवेश करने का सुनेहरा मौका, यहाँ देखें बंपर रिटर्न देने वाले शेयरों की लिस्ट

शेयर बाजार (Stock Market) ऐसी जगह है, जहां निवेश के लिए सही स्टॉक की पहचान हो तो कम समय में मोटी कमाई की जा सकती है. रोज की तरह आज भी खबरों या किसी नए सेंटीमेंट के चलते कुछ शेयर जोरदार एक्शन दिखाने को तैयार हैं. अगर आप कुछ ऐसे ही स्टॉक की तलाश में हैं तो आज की लिस्ट (Best Stocks to Buy Today) तैयार है.

Samco Securities की प्रमुख (इक्विटी रिसर्च) निराली शाह ने कहा, ”पहली तिमाही में अधिकतर भारतीय कंपनियों के तिमाही परिणाम उम्मीद से बेहतर रहे। ऐसे में किसी तरह का प्रमुख बिजनेस इवेंट नहीं होने के कारण घरेलू शेयर बाजारों में वैश्विक रुख के आधार पर ट्रेडिंग होने की उम्मीद है।”

Swastika Investmart Ltd के शोध प्रमुख संतोष मीणा ने कहा कि “घरेलू मोर्चे पर सोमवार को थोक महंगाई दर के आंकड़े जारी किए जाएंगे। इसके अलावा हमारे बाजार की नजर एफआईआई और डॉलर इंडेक्स के व्यवहार पर भी होगी।”

आज किन स्‍टॉक में आपको पैसा लगाना चाहिए, इसके लिए जी बिजनेस (Zee Business) अपने Traders Diary प्रोग्राम में निवेशकों के लिए एक्शन वाले शेयर्स लेकर आया है. जी बिजनेस की रिसर्च टीम के आशीष और वरुण ने आपके लिए ऐसे ही कुछ स्टॉक्स चुनें हैं.