60 साल के आदमी ने रानी चटर्जी को किया परेशान, बोला ऐसा…

इस पोस्ट के सामने आने के बाद मुंबई पुलिस भी एक्शन में आई, और मामलें कि जांच में जुट गई है। जिसके बाद अब रानी चटर्जी ने मुंबई पुलिस को उन्हें हैरेस करने वाले शख्स के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए उन्हें शुक्रिया कहा है।

 

रानी ने बताया कि उस शख्स के खिलाफ FIR दर्ज हो गई है और अब वो अपनी इस लड़ाई को बिना हार माने लड़ेंगी। रानी ने इंस्टा स्टोरी पर पोस्ट लिख उन सभी लोगों का धन्यवाद किया है जिन्होंने इस मुश्किल दौर में उन्हें मोटिवेट किया और उनका साथ दिया हैं।

भोजपुरी एक्ट्रेस और खतरों के खिलाड़ी की एक्स कंटेस्टेंट रानी चटर्जी ने डिप्रेशन के बारे में खुद से जुड़ी कुछ गंभीर बातें सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए सभी को चौंका दिया था।

उन्होंने सोशल मीडिया पर डिप्रेशन का शिकार होने का जिम्मेदार धनंजय सिंह नामक शख्स को बताया था।…सारिका स्वरूप- भोजपुरी सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) के एक खुलासे ने सबको चौंका दिया था।

रानी ने पिछ्ले दिनों अपने इंस्टा पोस्ट पर लिखा था कि वो पिछले कई सालों से मानसिक तनाव और डिप्रेशन से गुज़र रही हैं। इसके साथ ही उन्होनें अपनी परेशानी भी शेयर कि, रानी ने बताया कि ,एक शख्स उन्हें कई सालों से परेशान कर रहा है।