कॉमेडी किंग कपिल शर्मा की वापसी, बजरंगी भाईजान ने दिया दिवाली गिफ्ट

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा की वापसी का इंतजार बेकरारी से लोग कर रहे हैं, दिसंबर में अपनी नई पारी की शुरुआत करने जा रहे कपिल शर्मा के बारे में एक बड़ी खबर ये आ रही है कि अब उनके प्रोग्राम को प्रोड्यूस करेंगे बॉलीवुड के मसीहा कहे जाने वाले सलमान खान, मिड डे में छपी खबर के मुताबिक कपिल शर्मा के शो को सलमान खान का प्रोडक्शन हाउस प्रोड्यूस करने जा रहे हैं, जिसकी तैयारी भी शुरू हो गई है।

Related image

कपिल शर्मा की वापसी
16 दिसंबर से कपिल करेंगे शूटिंग

और अगर सबकुछ तय कार्यक्रम के हिसाब से रहा तो 16 दिसंबर से कपिल शर्मा शूटिंग भी शुरू कर देंगे, आपको बता दें कि पहले कपिल का बैनर ही शो को प्रोड्यूस करता था, लेकिन अब सलमान खान , कपिल के शो को प्रोड्यूस करेंगे। खबर के मुताबिक कपिल के शो के लिए फिल्म सिटी के आठवें फ्लोर पर सेट भी बन गया है।

VIP मेहमानों के शामिल होने की उम्मीद है
कपिल शर्मा 12 दिसंबर को गर्लफ्रेंड गिन्नी से करेंगे शादी

शो के पहले कपिल शर्मा 12 दिसंबर को अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी संग जालंधर में सात फेरे लेंगे, इस शादी में कई VIP मेहमानों के शामिल होने की उम्मीद है, कहा जा रहा है कि इस शादी में करोड़ों का खर्चा होगा।

14 दिसंबर को रिसेप्शन पार्टी
ये शादी जालंधर के कबाना रिसॉर्ट में होगी

ये शादी जालंधर के कबाना रिसॉर्ट में होगी, जहां 2 दिन तक शादी का फंक्शन होगा, शादी से पहले यहीं मेहंदी, संगीत का भी कार्यक्रम होगा और उसके बाद यहां विवाह और रिसेप्शन होगा। 14 दिसंबर को रिसेप्शन पार्टी होगी।

मीड‍िया रिपोर्ट्स
ये होंगे मेहमान

मीड‍िया रिपोर्ट्स की मानें तो कप‍िल शर्मा अपनी शादी में सदी के महानायक अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, सलमान खान, अक्षय कुमार, दीपिका पादुकोण, रणबीर कपूर, अजय देवगन , सुर कोकिला लता मंगेशकर जैसे तमाम बड़े स‍ितारों को न्‍योता भेजने वाले हैं। कुल मिलाकर शादी में 200 से अध‍िक VIP मेहमानों के शामिल होने की उम्मीद है।