सिनेमाघरों में आते ही पस्त हुई ‘रुसलान’, जानें मैदान-बड़े मियां छोटे मियां का क्या है हाल

सिनेमाघरों में आए दिन कोई न कोई फिल्म रिलीज होती है। इनमें से कई फिल्मों दर्शकों का दिल जीतने में सफल साबित होती हैं। वहीं, कई फिल्मों के हाथ बस असफलता लगती है। इन दिनों भी बॉक्स ऑफिस पर कई फिल्में लगी हुई हैं, जिनका अब बोरिया बिस्तर समेटने के दिन आ गए हैं। इस शुक्रवार सिनेमाघरों में रिलीज हुई आयुष शर्मा अभिनीत फिल्म ‘रुसलान’ सिनेमाघरों में आते ही पस्त हो गई है। वहीं, कई दिनों से सिनेमाघरों में लगी ‘बड़े मियां छोटे मियां’ और ‘मैदान’ दर्शकों को अब भी पसंद आ रही हैं। हालांकि, अब इन फिल्मों की कमाई में भी गिरावट देखने को मिल रही है। तो आइए जानते हैं, शनिवार को बॉक्स ऑफिस पर इन सभी फिल्मों का क्या हाल रहा…

रुसलान
बॉलीवुड अभिनेता आयुष शर्मा की फिल्म ‘रुसलान’ सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। करण एल भूटानी के निर्देशन में बनी इस फिल्म का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार था। हालांकि, ये फिल्म दर्शकों की उम्मीदों पर खरा उतरने में फेल साबित हुई है। इस फिल्म में आयुष एक बार फिर खुद को साबित करने में असफल दिखाई दिए हैं। फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस के टिकट विंडो पर पहले दिन महज 55 लाख रुपये की ओपनिंग ली। वहीं, दूसरे दिन यानी कि शनिवार को फिल्म ने 85 लाख रुपये की कमाई की है। इसके साथ ही दो दिन में फिल्म ने 1.40 करोड़ की कमाई की है।

बड़े मियां छोटे मियां
अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ स्टारर फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ दर्शकों का अब भी मनोरंजन कर रही है। हालांकि गुजरते दिनों के साथ फिल्म की कमाई में गिरावट देखी जा रही है। ‘बड़े मियां छोटे मियां’ की कमाई अब लाखों में सिमट गई है। शुक्रवार यानी कि 16वें दिन 45 लाख रुपये की कमाई की थी। वहीं, 17वें दिन फिल्म ने 65 लाख रुपये की कमाई की है। इसी के साथ ही फिल्म का कुल कलेक्शन 59.55 करोड़ रुपये हो गया है।

मैदान
अजय देवगन स्टारर ‘मैदान’ भी दर्शकों को पसंद आ रही है। ये फिल्म भी मजबूती के साथ बॉक्स ऑफिस पर अपने पैर जमाए हुए है। हालांकि फिल्म का बॉक्स ऑफिस प्रदर्शन वक्त के साथ फीका होता दिख रहा है। मगर इस वीकेंड पर मैदान की कमाई में उछाल देखने की मिली है। 16वें दिन फिल्म ‘मैदान’ ने 75 लाख रुपये की कमाई की थी। वहीं, बीते दिन शनिवार यानी कि 17वें दिन फिल्म ने 1.50 करोड़ रुपये की कमाई की है। इसी के साथ ही ‘मैदान’ का टोटल कलेक्शन 40.85 करोड़ रुपये हो गया है।