बॉलीवुड के 6 ऐसे अभिनेता जिन्होंने ने करोड़पति बनने के लिए लिया इस चीज का सहारा

बॉलीवुड में कई ऐसे अभिनेता मौजूद हैं जो कि आज के समय में करोड़पति बन चुके हैं। दोस्तों आज हम आपको बॉलीवुड के 6 ऐसे अभिनेताओं के बारे में बताने जा रहे हैं जो कि खुद के दम पर आज बॉलीवुड के सबसे अमीर अभिनेताओं में से एक बन चुके हैं। तो आईए जानते हैं इन अभिनेताओं के बारे में….


6) जैकी श्रॉफ – बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता जैकी श्रॉफ मुंबई के छोटे से चॉल में रहते थे। आपको बता दें कि जैकी श्रॉफ ने बॉलीवुड और दक्षिण फिल्मों में काम करके अपनी एक अलग पहचान बना ली है। जैकी श्रॉफ आज एक फिल्म में काम करने के लिए करोड़ों रुपये चार्ज करते हैं। आपको बता दें जैकी की पिछली फिल्म साहो बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई है।

5) सुनील शेट्टी – 90 के दशक के सबसे बड़े एक्शन हीरो सुनील शेट्टी ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत फिल्म बलवान से की थी। सुनील शेट्टी ने बॉलीवुड की कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। अगर हम सुनील की कमाई की बात करें तो सुनील फिल्मों में काम करने के लिए करोड़ों रुपये चार्ज करते हैं। आपको बता दें कि सुनील शेट्टी ने कन्नड़ फिल्म पहलवान से एक बार फिर फिल्मों में कमबैक किया है। सुनील शेट्टी की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है।
4) अक्षय कुमार – बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत साल 1991 में रिलीज हुई फिल्म सौगंध से की थी। अक्षय कुमार ने बॉलीवुड में अपने दम पर नाम कमाया है। अक्षय कुमार को बॉलीवुड के प्रसिद्ध अभिनेताओं में से एक माना जाता है। आपको बता दें कि फिल्मों में आने से पहले अक्षय कुमार बैंकॉक में वेटर के रूप में काम कर चुके हैं। अक्षय कुमार आज फिल्मों में काम करने के लिए करोड़ों रुपये चार्ज करते हैं।
3) रजनीकांत – साउथ फिल्मों के सबसे बड़े सुपरस्टार रजनीकांत फिल्मों में आपने से पहले एक बस कंडक्टर हुआ करते थे। आज तक साउथ फिल्म इंडस्ट्री में रजनीकांत से बड़ा कोई स्टार नहीं हुआ है। रजनीकांत ने बॉलीवुड और साउथ की सुपरहिट फिल्मों में किया है। रजनीकांत आज फिल्मों में काम करके के लिए करोड़ों रुपये का चार्ज करते हैं।
2) जॉनी लिवर – बॉलीवुड के सबसे बड़े कॉमेडियन जॉनी लीवर एक गरीब किसान के बेटे हैं। आपको बता दें कि बचपन में गरीबी के कारण जॉनी लीवर केवल सातवीं कक्षा तक ही पढ़ाई कर पाई और अपनी पॉकेट मनी के लिए उन्होंने कलम और कागज बेचने वाली सड़कों पर भी काम किया। जॉनी लीवर ने बॉलीवुड में आज अपने दम पर सब कुछ हासिल कर लिया है। जॉनी लीवर आज फिल्मों में काम करने के लिए करोड़ों रुपये चार्ज करते हैं।
1) शाहरुख खान – शाहरुख खान ने अपने जीवन में काफी संघर्ष किया है। उन्होंने शुरुआती दिनों में टीवी से शुरुआत की थी। वह अपने दम पर अरबपति बनने वाले भारतीय सिनेमा के पहले अभिनेता है। आज के समय में शाहरुख खान की संपत्ति लगभग 5200 करोड़ रुपए से भी अधिक है।