पूर्णिमा पंचांग के अनुसार कोई पुरानी बीमारी का होगा अंत

पूर्णिमा पंचांग के अनुसार मास की 15वीं और शुक्लपक्ष की अंतिम तिथि है जिस दिन चंद्रमा आकाश में पूरा होता है। इस दिन का भारतीय जनजीवन में अत्यधिक महत्व हैं। हर माह की पूर्णिमा को कोई न कोई पर्व अथवा व्रत अवश्य मनाया जाता हैं।
अपनी दिनचर्या में कुछ बदलाव करेंगे जिससे आपका स्वास्थय बेहतर रहेगा, आपकी कार्यप्रणली में सुधार आने के योग बन रहे हैं, आपका मन कामकाज में लगेगा, आप परिवार के साथ बातचीत में व्यस्त रहेंगे, घर परिवार में खुशियों का वातावरण बना रहेगा, कोई पुरानी बीमारी का अंत होगा,


आपका कोई सोचा हुआ काम पूरा हो जाएगा। छात्रों के करियर में 1 नवंबर के दिन नया बदलाव आएगा, जो उनके भविष्य के लिए फायदेमंद होगा।किसी निजी काम को पूरा करने के लिए बड़े-बुजुर्ग की राय मानना आपके लिए कारगर साबित होगा। बच्चों की बर्थडे पार्टी का आयोजन कर सकते हैं। घर पर कुछ मेहमान आ सकते हैं। काम के प्रति आपकी मेहनत रंग लाएगी।
आप नई मिसाल स्थापित करते हुए अपनी अलग पहचान बनाने में कामयाब होंगे। क्रोधित अवस्था आपके लिए नुकसानदेह साबित हो सकती है। इसलिए क्रोध में आकर किसी भी प्रकार का महत्वपूर्ण फैसला ना करें। आपके जीवन में आपको नई खुशखबरी मिलने के योग बन रहे हैं। आपकी किस्मत अचानक हीरे मोती की तरह चमकने वाली है। आपको सफलता हासिल करने से कोई नहीं रोक सकता है।
आप तेजी से प्रगति करते हुए समाज में अपनी अलग पहचान बनाने में कामयाबी हासिल करेंगे। क्रोधित अवस्था आपके लिए नुकसानदेह साबित हो सकती है। इसलिए क्रोध को त्याग शांति का मार्ग धारण करने की आवश्यकता है। आपके जीवन के सभी प्रकार के दुखों का अंत होगा बदलाव प्रकृति का नियम है।