उर्मिला मातोंडकर हर साल बर्थडे पर अमिताभ से करती है ऐसी बातें, में हूं या…

उर्मिला ने अपने बर्थडे प्लान्स भी बताए. उन्होने बताया कि हम दोनों भाई बहन हर साल बर्थडे पर केक या पार्टी नहीं करते. हम अपने जन्मदिन पर कुछ चैरिटी का काम किरते हैं. उन्होने बताया जब वो बॉलीवुड में एक्टिव थी तब भी ग्रैंड पार्टीज से कतराती थीं. उर्मिला बर्थडे के दिन सोशल मीडिया पर फैंस से पहली लाईव चैट के लिए भी एक्साइटेड है. ये उर्मिला का पहला लाइव इंटरैक्शन है. उन्होने बताया कि सोशल मीडिया ज्यादा एक्टिव नहीं रहती हैं. उनके पति मोहसिन अख्तर मीर ने उन्हे सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने के लिए इंस्पायर किया है.

 

उर्मिला ने कहा कि जो खुद एक लेजेंड हैं, उनसे विश मिलना सम्मान की बात है. अमिताभ बच्चन को हैट्स ऑफ एंड लव. उर्मिला ने बताया कैसे पिछले साल अमिताभ ने उनकी खिचांई भी की थी. अमिताभ ने उनके मजे लेते हुए कहा था कि ‘तुमने मेरे मैसेज का जवाब नहीं दिया तो मुझे लगा कि तुम्हारा नंबर बदल गया है.’ उर्मिला को आश्चर्य हुआ कि भला बताईए कौन होगा जो महानायक अमिताभ बच्चन को रिप्लाई नहीं करेगा.

जब बॉलीवुड सेलेब्स के बर्थडे की बात आती है तो उनके फैंस, कोस्टार और दुनिया भर से उन्हे विशेज की बाढ़ आ जाती है. बॉलीवुड की ‘रंगीला गर्ल’ नाम से मशहूर एक्ट्रेस उर्म‍िला मातोंडकर (Urmila Matondkar) फिल्मों से दूर अब राजनीति में सक्रिय हैं. आज (4 फरवरी) को उर्म‍िला अपना 47वां बर्थडे मना रही हैं. इस खास मौके पर हजारों मेसेज के साथ एक व्यक्ति है, जिनके मैसेज का उर्मिला को बेसब्री से इंतजार रहता है. वो है महानायक अमिताभ बच्चन 

उर्मिला मातोंडकर ने इसके बारे में खुद बताया कि मिस्टर बच्चन न केवल मुझे हर साल अपने जन्मदिन पर शुभकामनाएं देते हैं, बल्कि मुझे बर्थडे विश करने वाले वो हमेशा पहले व्यक्ति होते है. टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए उन्होंने बताया कि मैं इंडिया में हूं या बाहर, वो मुझे बर्थडे पर सुबह मैसेज करना कभी नहीं भूलते.

आपको बता दें कि उर्मिला ने महज तीन साल की उम्र में 1977 में फिल्म कर्म से बाल कलाकार के तौर पर डेब्यू किया था. 1983 में रिलीज हुई फिल्म मासूम से उन्हें एक पहचान मिली. इसमें उन पर फिल्माया गया गाना ‘लकड़ी की काठी, काठी पे घोड़ा’ आज भी सुना जाता है. उर्मिला ने मेन लीड के तौर पर मलयालम फिल्म (Movies) चाणक्यन की और उनकी पहली हिंदी फिल्म नरसिम्हा 1991 में रिलीज हुई, लेकिन 1995 में आई राम गोपाल वर्मा की फिल्म रंगीला से उर्मिला बॉलीवुड में ‘रंगीला गर्ल’ के नाम से छा गईं.