जरीन खान ने फिल्म इंडस्ट्री में अपने दोस्तों को लेकर कहीं ये बात

जरीन ने कहा है कि उन्होंने लोगों को फिल्म इंडस्ट्री में दोस्ती का दिखावा करते हुए देखा है, लेकिन यह नहीं जानतीं कि कितने सच्चे दोस्त हैं। उनके अनुसार, अभिनय की दुनिया में बहुत प्रतिस्पर्धी है, भले कोई भी यह कहता हो कि वह आपका दोस्त हैं, लेकिन सभी टॉप पर जाना चाहते हैं। हालांकि, जरीन खान मानती हैं वह फिल्मी इंडस्ट्री के किसी पर तरह के जोन में नहीं है। उन्होंने कहा है कि वह नंबर एक अभिनेत्री कहलाने की दौड़ में नहीं हैं। वह बहुत शांति से रहना चाहती हैं।

एक बार फिर से जरीन खान के इस बयान की काफी चर्चा हो रही है। वहीं इससे पहले जरीन खान ने अभिनेत्री कटरीना कैफ की हमशक्ल कहे जाने पर अपना दुख व्यक्त किया था। वह बॉलीवुड की कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। उन्होंने बहुत से बड़े कलाकारों के साथ काम किया है, लेकिन जरीन खान को बॉलीवुड में वह मुकाम नहीं मिल पाया जिसकी उन्हें उम्मीद थी।

बॉलीवुड अभिनेत्री जरीन खान फिल्मों के अलावा अपनी निजी जिदंगी के बारे में खुलासा करने की वजह से चर्चा में रहती हैं। वह अपने फिल्मी करियर के बारे में भी ढेर सारे खुलासे करती रहती हैं। अब जरीन खान ने फिल्म इंडस्ट्री में अपने दोस्तों को लेकर बड़ी बात बोली है। उन्होंने कहा है कि फिल्म इंडस्ट्री में उनके ज्यादा दोस्त नहीं हैं। वह ज्यादा दोस्ती पर विश्वास भी नहीं रखती हैं।

अंग्रेजी वेबसाइट टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के अनुसार फिल्म इंडस्ट्री में उनके ज्यादा दोस्त नहीं हैं। वह बॉलीवुड की ज्यादा पार्टियों में भी नहीं जाती हैं। फिल्म इंडस्ट्री में कुछ ही लोग हैं जिनके साथ जरीन खान संपर्क में रहना पसंद करती हैं। इतना ही नहीं अभिनेत्री ने यह भी कहा है कि कुछ कलाकारों के अलावा तकनीशियन भी उनके करीबी रहे हैं, जिसके साथ वह पार्टी करती हैं।

इस बात को वह अपने कई मीडिया इंटरव्यू में भी बोल चुकी हैं। साथ ही जरीन खान को हमेशा से बॉलीवुड अभिनेत्री कटरीना कैफ की हमशक्ल भी कहा जाता रहा है।

वहीं कटरीना की हम शक्ल कहे जाने पर जरीन खान बहुत बार अपनी निराशा और गुस्सा बयां कर चुकी हैं। इन दिनों जरीन खान फिर से इसकी बात को लेकर चर्चा में हैं। हाल ही में एक अखबार से बात करते हुए जरीन खान ने कटरीना कैफ के साथ तुलना करने पर अपनी निराशा व्यक्त किया की। साथ ही खुद को कटरीना की डुप्लीकेट बताते हुए कहा कि निर्माता-निर्देशक किसी भी डुप्लीटेक के साथ काम नहीं करना चाहते हैं।