कंगना रनौत ने किया कुछ ऐसा …पोर्न …

कई महीनो से चल रहे किसान आंदोलन ने 26 जनवारों को आक्रामक रूप ले लियाऔर तबसे लेकर अब तक किसान आंदोलन को लेकर सभी लोग अलग-अलग तरह से सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं कुछ लोग इसका समर्थन कर रहे हैं तो वहीं कुछ लोग इसका विरोध भी जता रहे हैं।

कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर मानो जुबानी जंग छेड दी है, बीते दिन कंगना ने पॉप सिंगर रिहाना के ट्वीट का जवाब देते हुए कहा था ये किसान नहीं आतंकवादी हैं। उसी के बाद से कई स्टार्स ने रिहाना के समर्थन मे ट्वीट किया था। लेकिन अब कंगना ने एक बार फिर अमेरिकी पॉप सिंगर के खिलाफ मोर्चा खोल लिया है। और कुछ

ऐसा बोल दिया शायद जिसकी हम कल्पना भी नहीं कर सकतें। दरअसल कंगना ने एक बार फिर रिहाना को लेकर एक ट्वीट किया लेकिन इसमें उन्होंने रिहाना की बिकनी फोटो को शेयर करते हुए उन्हें पोर्न स्टार कह डाला।

कगंना हाल ही में ट्विटर पर अफनी और रिहाना की फोटो शेयर की और लिखा कि, राइट विंग रोल मॉडल वर्सेज लेफ्ट विंग रोल मॉडल। बस मुझे इतना ही कहना था। कंगना यही नहीं रूकी उन्होंने इसके अलावा रिहाना को लेकर एक और ट्वीट किया और उसमें लिखा कि, संघी नारी सबपे भारी बनाम लिब्रू रोल मॉडल, चलो सभी भारतीय मिलकर इन्हें अपनी ताकत दिखाते हैं।

इसके साथ ही कंगना ने एक और ट्वीट में कनाडाई सांसद जगमीत सिंह को पोर्न सिंगर रिहाना का दोस्त बताया। कंगना ने उनका एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि, ये आतंकवादी पोर्न सिंगर रिहाना का दोस्त है, और उस पर आतंकवादी गतिविधियों का आरोप है।

इतना ही नहीं, कंगना के इन फोटोज को शेयर करने के बाद नेटिजेंस ने कंगना की बिकनी पहने, धूम्रपान करते और इसके साथ ही फिल्मों में उनके द्वारा किए गए कई अश्लील सीन्स की फोटो को भी सोशल मीडिया पर शेयर किया, और उन्हें बुरी तरह से ट्रोल किया।