देवोलीना और रुबीना के बीच जमकर लड़ाई, कॉन्फेशन रूम में हुआ ये फैसला

बिग बॉस 14 के लाइव फीड में सुबह-सुबह अर्शी खान (Arshi Khan) और देवोलीना भट्टाचार्जी के बीच बर्तनों को लेकर बहस शुरू हुई। इस बहस के दौरान अर्शी खान ने देवोलीना को काफी बुरा भाला कहा। इतना ही नहीं अर्शी ने देवोलीना को काफी बददुआ भी दी। हालांकि अर्शी और देवोलीना के बीच हुई लड़ाई में रुबीना दिलाइक खुद पड़ीं।

अब आ रही ताजा रिपोर्ट्स में लगातार दावा किया जा रहा है कि घर में एजाज खान की प्रॉक्सी बनकर आईं देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) और रुबीना दिलाइक (Rubina Dilaik) के बीच जमकर लड़ाई हुई। घर में बर्तनों को लेकर शुरू हुई बहस हाथापायी तक पहुंच गई। इतना ही नहीं दोनों के बीच बातों से शुरू हुआ झगड़ा धक्कामुक्की तक पहुंच गया।

देवोलीना ने रुबीना को लताड़ लगाते हुए कहा कि तुम अपने आप को बहुत महान समझती हो और तुम अपने आप को एक नंबर 1 एक्ट्रेस समझती हो। बिग बॉस में भी तुम बहुत अच्छी एक्टिंग कर रही हो रुबीना। इस लड़ाई में देवोलीना और रुबीना के बीच धक्कामुक्की तक हो जाती है। इसके बाद अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) बीच में आकर दोनों के बीच सुलाह कराने की कोशिश करते हैं और बिग बॉस से कहा कि वो दोनों कॉन्फेशन रूम में बुलाएं। इस बीच अभिनव शुक्ला का रिएक्शन देखने लायक था।

टीवी के सबसे लोकप्रिय रियलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ (Bigg Boss 14) का फिनाले जितना नजदीक आ रहा है, उससे कई लड़ाईयां बिग बॉस के घर में देखने को मिल रही हैं। हालांकि घर में अक्सर काम बांटने, साफ-सफाई और पर्सनल मुद्दों को लेकर कंटेस्टेंट्स को आपस में झगड़ते देखा गया है।

इस बीच रुबीना दिलाइक ने बहस के दौरान देवोलीना को समझाने की कोशिश की। लेकिन यहां मामला रुबीना पर ही उल्टा पड़ा। देवोलीना ने रुबीना को कहा कि तुम मेरे और अर्शी के मामले में बीच क्यों आईं।