12वीं पास लोगो के लिए निकली नौकरी, जल्द करे आवेदन , मिलेगी इतनी तनख्वाह

आवेदकों का चयन साक्षात्कार में उनके प्रदर्शन के आधार पर किया जाएगा। स्टेट मिशन मैनेजर और सिटी मिशन मैनेजर के पदों के लिए 16 अप्रैल 2021, वहीं कम्युनिटी ऑर्गेनाइजर के लिए 17 अप्रैल 2021 को वॉक-इन इंटरव्यू का आयोजन किया जाएगा। वॉक-इन इंटरव्यू के लिए इच्छुक अभ्यर्थियों निगम प्रशासन निदेशालय रांची के पते पर सुबह 9:30 से 11:30 बजे तक जा सकते हैं।

शहरी विकास एवं आवास विभाग के अधीन निगम प्रशासन निदेशालय ने विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर अधिसूचना जारी कर दी है।

इस अधिसूचना के मुताबिक झारखंड में दीनदयाल अंत्योदय योजना-राष्ट्रीय शहरी आजीविका मिशन (डीएवाय-एनयूएलएम) के कार्यान्वयन के लिए स्टेट मिशन मैनेजमेंट यूनिट (एसएमएमयू) और सिटी मिशन मैनेजमेंट यूनिट (सिएमएमयू) में विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए गए हैं।

कम्युनिटी ऑर्गेनाइजर, सिटी मिशन मैनेजर और स्टेट मिशन मैनेजर के पदों पर आवेदकों की भर्ती वॉक-इन इंटरव्यू के माध्यम से की जाएगी। यह साक्षात्कार 16 अप्रैल से 17 अप्रैल तक आयोजित किया जाएगा।

इच्छुक अभ्यर्थी इस नौकरी से संबंधित अन्य महत्वपूर्ण जानकारी जैसे योग्यता, पदों का विवरण, वेतन आदि के लिए अगली स्लाइड पर जा सकते हैं।