रेनॉ डस्टर पर मिल रहा ये बड़ा डिस्काउंट, जाने पूरा ऑफर

रेनॉ के ट्राइबर अपडेट वर्जन पर आपको 25 हजार रुपये कैश डिस्काउंट और 2020 मॉडल पर 15 हजार रुपये कैश डिस्काउंट मिल सकता है। नई ट्राइबर में आपको ड्यूल टोन पेंट और पहले से बेहतरीन एक्सटीरियर के साथ कई बेहतरीन फीचर्स मिलेंगे।

वहीं इस कार पर आपको एक्सचेंज बेनिफिट में 20 हजार रुपये का डिस्काउंट और लॉयल्टी बोनस के तौर पर 10 हजार रुपये का डिस्काउंट मिल सकता है।

अगर आप किसी ग्राम पंचायत या गांव से संबंध रखते है तो ट्राइबर पर आपको 5 हजार रुपये का एडिशनल डिस्काउंट भी मिल सकता है। इसके साथ ही इस पर आपको 10 हजार रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट भी मिलेगा।

रेनॉल्ट किगर को एसयूवी को कंपनी ने इसी साल मार्च में लॉन्च किया था। कंपनी इस एसयूवी पर किसी भी प्रकार का कैश डिस्काउंट नहीं दे रही। लेकिन इस कार पर आपको 5 साल या एक लाख किलोमीटर की वारंटी मिलेगी। बता दें रेनॉ की इस एसयूवी ने मार्केट में धमाल मचाया हुआ हैं।

रेनॉ क्विड सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली कार है। इसका मुकाबला मारुति की ऑल्टो 800 और वैगनआर से होता है। कंपनी इस कार के 2020 के मॉडल पर 20 हजार रुपये कैश डिस्काउंट और 2021 के मॉडल पर 10 हजार रुपये कैश डिस्काउंट दे रही है।

वहीं क्विड को खरीदने पर आपको 20 हजार रुपये तक एक्सचेंज बोनस मिल सकता है। इसके साथ ही इस कार पर आपको 10 हजार रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट और 5 हजार रुपये रूरल डिस्काउंट भी मिल सकता हैं।

हाल ही में कई कार निर्माता कंपनी मारुति सुजुकी इंड‍िया, महिंद्रा, और होंडा कार्स इंडिया इस महीने अपनी कई कारों पर भारी डिस्काउंट दे रही है। दूसरी तरफ टाटा मोटर्स की कारों पर इस महीने अप्रैल में 65 हजार रुपये तक की बचत कर सकते हैं।

इसके अलावा रेनॉ इंड‍िया भी अपनी कारों की बिक्री बढ़ाने के लिए ग्राहकों को भारी छूट दे रही है। कंपनी रेनॉ डस्टर पर 75 हजार रुपये तक के डिस्काउंट का ऑफर दे रही है।

नई कार खरीदने का मन बना रहे हों तो आपके लिए अच्‍छी खबर है। फ्रांस की ऑटोमेकर कंपनी रेनॉ अपनी कारों पर अप्रैल महीने में शानदार डिस्काउंट दे रही है। तो अगर आप भी कार खरीदने का सोच रहे तो आपके लिए बहुत आकर्षक ऑफर हैं।

आपको मालूम होगा कि एक अप्रैल से सभी कार निर्माता कंपनियों ने अपने गाड़ियों के दाम में इजाफा कर दिया है। ऐसी हालात में अभी ऑफर का लाभ उठाते हुए नई गाड़ी खरीदना फायदे का सौदा हो सकता है।