सीएम जगनमोहन रेड्डी को पीएम मोदी ने दी जन्मदिन की बधाई, कहा आप …

पिता के असामयिक निधन के बाद जगन को कांग्रेस में मन मुताबिक़ तवज्जो नहीं मिली और उन्होंने कांग्रेस से अलग राह चुन ली. उन्होंने 2011 में अपने पिता के निधन के बाद कांग्रेस के राष्ट्रीय नेतृत्व के साथ मतभेद के बाद अपनी पार्टी का गठन किया था. जगनमोहन रेड्डी के नेतृत्व में वाईएसआर कांग्रेस पार्टी 2019 में राज्य में सत्ता में आई थी.

वाई एस जगनमोहन रेड्डी कांग्रेस के दिवंगत नेता वाई एस आर रेड्डी के बेटे हैं. 2009 में आंध्र प्रदेश के तत्कालीन मुख्यमंत्री डॉ. वाई.एस. राजशेखर रेड्डी की हेलिकॉप्टर दुर्घटना में मौत हो गई थी.

इस मौत के बाद से ही उनके बेटे वाई. एस. जगनमोहन रेड्डी आंध्र प्रदेश में सियासी ख़ालीपन को भरने की कोशिश कर रहे थे. 2009 में वो कडप्पा लोकसभा क्षेत्र से सांसद बने.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने वाईएसआर कांग्रेस पार्टी अध्यक्ष एवं आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाई एस जगनमोहन (YS Jagmohan) रेड्डी को उनके 48वें जन्मदिन पर सोमवार को शुभकामनाएं दीं.

मोदी ने ट्वीट किया, ”आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाई एस जगन गारू को जन्मदिन की शुभकामनाएं. मैं ईश्वर से उनके अच्छे स्वास्थ्य एवं दीघार्यु होने की कामना करता हूं.”