ट्रेन की हुई हाथी से टक्कर, हादसे से हड़कंप

यह हादसा हटिबारी और मानेश्वर रेलवे स्टेशनों के बीच रात 2.04 बजे हुआ। घटना की जानकारी होते ही मौके पर रेलवे कर्मी, अधिकारी पहुँच गए और राहत बचाव कार्य में जुट गए।

 

इस बारे में ईस्ट कोस्ट रेलवे ने बताया कि हादसे के बाद ट्रेन के इंजन के छह पहिए पटरी से उतर गए। जानकारी दी गई कि यात्री और लोको पायलट सुरक्षित हैं और किसी को भी चोट नहीं आई है।

जब तक ट्रेन को रोका जाता जब तक ट्रेन की हाथी से टक्कर हो गई। हाथी से टकराकर पुरी-सूरत एक्सप्रेस पटरी से उतर गई। जानकारी के मुताबिक, हादसा बड़ा हो सकता था लेकिन ट्रेन के इंजन के छह पहिए ही पटरी से उतर गए और ट्रेन के कोच हादसे का शिकार होने से बच गए। ऐसे में किसी भी यात्री को चोट आने की सूचना नहीं है।

दरअसल, उड़ीसा में रविवार देर रात पुरी-सूरत एक्सप्रेस ट्रेन एक बड़े हादसे का शिकार होने से बच गई। पुरी-सूरत एक्सप्रेस ट्रेन का इंजन अचानक पटरी से उतर गया।

हादसे से हड़कंप मच गया। घटना तब हुई, जब पुरी-सूरत एक्सप्रेस ओडिशा के संबलपुर डिविजन पर ​हातीबारी और मानेश्वर रेलवे स्टेशन के बीच पहुंची थी। ट्रेन जा रही थी कि इसी दौरान अचानक एक्सप्रेस के सामने एक हाथी आ गया।

उड़ीसा (Orissa) में रेल हादसा हो गया। यहां एक ट्रेन के सामने हाथी आ गया, जिसके बाद ट्रेन पटरी से उतर (Train Derailed) गयी। घटना के बाद हड़कंप मच गया।

बताया जा रहा है कि (Puri-Surat Express) इंजन के 6 पहिए पटरी से उतर गए थे। हालाँकि सभी यात्री सुरक्षित है। रेल हादसे की जानकारी के बाद रेलवे और प्रशासन के अधिकारी मौके पर पहुँच गए और राहत बचाव कार्य में जुट गए।