सामने आया ये विडियो , अंकिता सुशांत पर निकालती थी सारा गुस्सा, कबूली पूरी बात …

अंकिता और सुशांत करीब 6 साल तक रिलेशनशिप में रहे थे। दोनों की मुलाकात पवित्र रिश्ता के सेट पर हुई थी। दोनों ने खुल्लम खुल्ला अपने प्यार को स्वीकार किया था। लेकिन दोनों क्यों अलग हुए इस बारे में आजतक कोई नहीं जानता है।

वीडियो में एक्ट्रेस कह रही हैं, “हम अगले साल शादी करेंगे, मैं वादा करती हूं. हमारा पवित्र रिश्ता बहुत मजबूत है।” इस वीडियो में अंकिता यह भी कबूल रही हैं कि सुशांत उनसे बहुत प्यार करते हैं और वह भी उनसे बहुत प्यार करती हैं।

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) इस पुराने वीडियो में एक्टर शेखर सुमन (Shekhar Suman) से बात करती नजर आ रही हैं। इस वीडियो में शेखर सुमन अंकिता से पूछ रहे हैं, “ये जो गुस्सा आता है.

इसको किस तरह और किस पर निकालती हो?” इस पर अंकिता कहती हैं, “मैं सच बोलूं, सुशांत, सारा गुस्सा उस पर उतारती हूं।” इस पुराने वीडियो में अंकिता अपनी और सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की शादी की बात भी करती नजर आ रही हैं।

हाल ही में एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) का एक पुराना वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में अंकिता कहती नजर आ रही हैं कि वह अपना सारा गुस्सा सुशांत पर उतारतीं हैं।

सुशांत सिंह राजपूत केस में अब ड्रग्स का एंगल सामने आ गया है। जिसके बाद एनसीबी ने केस की जांच करते हुए रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक को गिरफ्तार कर लिया है।

वहीं दूसरी तरफ सुशांत के निधन के बाद से ही एक्टर की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे लगातार सुशांत के परिवार के साथ खड़ी नजर आ रही हैं। अंकिता लगातार सुशांत के लिए न्याय की भी मांग कर रही हैं। ऐसे में अंकिता और सुशांत की पुरानी फोटो और वीडियो भी जमकर सोशल मीडिया में वायरल हो रहे हैं।