ड्रग्स मामले में फंसे करण जौहर , पेश की ये सफाई, कहा मेरे घर पर देख लोग…

करण ने आगे कहा, “कई मीडिया चैनल रिपोर्टों को प्रसारित कर रहे हैं कि क्षितिज प्रसाद और अनुभव चोपड़ा मेरे ‘सहयोगी’ हैं. मैं यह साफ कर देना चाहता हूं कि मैं इन व्यक्तियों को व्यक्तिगत रूप से नहीं जानता हूं.

अनुभव चोपड़ा धर्मा प्रोडक्शंस में कर्मचारी नहीं थे, हालांकि उन्होंने 2011 और 2013 के बीच स्वतंत्र रूप से कंपनी के साथ दो प्रोजेक्ट पर काम किया था. क्षितिज प्रसाद नवंबर 2019 में धर्मा प्रोडक्शंस से जुड़ी कंपनी धर्माटिक एंटरटेनमेंट से जुड़े थे, जो एक प्रोजेक्ट के लिए कांट्रैक्ट बेसिस पर एक्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर्स में से एक थे. न तो मैं और न ही धर्मा प्रोडक्शंस इसके लिए ज़िम्मेदार है कि लोग अपने निजी जीवन में क्या करते हैं. ये आरोप धर्म प्रोडक्शंस से संबंधित नहीं हैं.”

इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए बयान में करण ने कहा, “मैंने पिछले साल ही स्पष्ट कर दिया था कि 28 जुलाई 2019 को मेरे घर पर जो पार्टी हुई थी उसमें ड्रग्स का सेवन नहीं किया गया था. मैं फिर से कहता हूं कि ये आरोप निराधार और झूठे हैं. उस पार्टी में किसी भी ड्रग्स का सेवन नहीं किया गया था.

न तो मैं ड्रग्स का सेवन करता हूं और न ही इस तरह के किसी मादक पदार्थों के इस्तेमाल को बढ़ावा देता हूं. ऐसी ख़बरों से मेरे, मेरे परिवार और साथ काम करने वाले लोगों को मानसिक पीड़ा हो रही है. वो नफरत और मजाक का शिकार हो रहे हैं.”

करण जौहर ने बयान जारी कर ड्रग्स को लेकर अपने ऊपर लगे सभी आरोपों को खारिज कर दिया है. उन्होंने आधिकारिक बयान जारी कर कहा है कि जुलाई 2019 में उनके घर पर हुई पार्टी में ड्रग्स का इस्तेमाल नहीं किया गया था.

ड्रग्स मामले में फ़िल्म निर्माता-निर्देशक करण जौहर का नाम भी जुड़ता हुआ दिखाई दे रहा है, इसी बीच करण जौहर ने एक आधिकारिक बयान जारी कर अपने ऊपर लग रहे सभी आरोपों का खंडन किया है.

इन दिनों NCB बॉलीवुड के ड्रग्स कनेक्शन की जड़ तक पहुंचने के लिए हर मुमकिन कोशिश कर रही है. यहां तक कि इस सिलसिले में अब तक कई बड़े सेलेब्स से पूछताछ भी की जा चुकी है.