साउथ दिल्ली में प्रियंका गांधी के रोड शो में घुसी चेन स्नैचर, लुटेरे और जेबकतरों की टोली फिर हुआ ये

लोकसभा चुनाव 2019 में चेन स्नैचर, लुटेरे और जेबकतरों के भी मजे आ रहे है। नेताओं के रोड शो, चुनावी रैलियों और नुक्कड़ सभाओं में घुसकर ये लुटेरे भी मौज ले रहे है। ऐसा ही एक वाक्या दिल्ली के अंबेडकर नगर में देखने को मिला। दरअसर, बुधवार को साउथ दिल्ली में प्रियंका गांधी का रोड शो था। रोड शो में लुटेरों की एक टोली घुस आईं।

प्रियंका के रोड शो में घुसा था लुटेरा

मीडिया खबरों के अनुसार, बुधवार देर शाम साउथ दिल्ली में प्रियंका गांधी के रोड शो था। रोड शो में लुटेरों की एक टोली रोड शो में घुस आई। प्रियंका गांधी को एक झलक पाने की होड़ में जुटे एक शख्स के गले से इसी दौरान लुटेरों की टोली में से एक ने 25 ग्राम की सोने की चेन तोड़ ली और अपने साथी की तरफ उछालकर दे दी। मगर स्नैच करने वाले लुटेरे को मौके पर ही पकड़ लिया।

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पीटा

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने लुटेरे को पकड़कर उसकी जमकर धुनाई की। उसके बाद अंबेडकर नगर पुलिस के हवाले कर दिया। पूछताछ में आरोपी की पहचान उस्मानपुर तीसरा पुश्ता निवासी सुशील गुप्ता के तौर पर हुई। उसके बाकी साथियों की तलाश के लिए अंबेडकर नगर पुलिस दबिश दे रही है।

पकड़े जायेंगे लुटेरे

पुलिस के मुताबिक, जिस शख्स के साथ वारदात हुई वह नेब सराय में परिवार के साथ रहता है। पीड़ित शख्स प्रियंका गांधी को देखने और सुनने को पहुंचा। तभी आरोपी ने गले से सोने की चेन तोड़ ली। पीड़ित ने चोर-चोर का शोर मचा दिया और चोर को भागकर पकड़ लिया। सोने की चेन भीड़ में ही मौजूद दूसरे साथी को पकड़ा दी। वह फरार होने में कामयाब रहा, लेकिन पीड़ित और पब्लिक ने आरोपी सुशील गुप्ता को पकड़े लिया।