ससुराल से लौटने के बाद सपा नेता के भाई ने खुद को गोली मारकर कर ली आत्ममहत्या

यूपी के बहराइच में उस वक्त खलबली मच गई जब सपा नेता नदीम मन्ना के भाई ने खुद को गोली मारकर आत्ममहत्या कर ली। इस बात की सूचना जैसे ही पुलिस को मिली पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। फिलहाल आत्महत्या का कारण पत्नी से विवाद बताया जा रहा है। पुलिस इस मामले की गहनता से जांच कर रही है।Image result for ससुराल से लौटने के बाद सपा नेता के भाई ने खुद को मारी गोली

सपा के पूर्व विधायक शब्बीर बाल्मीकि के तीन बेटे हैं। छोटा बेटा नदीम मन्ना जिला पंचायत अध्यक्ष है। बड़ा बेटा संजय वाल्मीकि उर्फ शेबू भी जिला पंचायत सदस्य है। बीती रात अचानक उनके कमरे में गोली चलने की आवाज आई। गोली चलने की आवाज सुनकर परिवार के लोग दौड़े तो देखा कि संजय उर्फ शेबू खून से लथपथ पड़ा तड़प रहा था। बगल में उसका रिवाल्वर पड़ा था। परिजन पुलिस को सूचना देते हुए आनन फानन में उसे वाहन पर लादकर जिला अस्पताल लाए।

घटना की सूचना पाकर वहां एएसपी सिटी अजय प्रताप सिंह, सीओ सिटी अरूण चंद्र, नगर कोतवाल प्रेम प्रकाश पांडेय भी पहुंच गए। चिकित्सकों ने घायल का प्राथमिक इलाज कर उसे ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर किया। घायल को लखनऊ ले जाने की तैयारी की जा रही थी तभी उसकी मौत हो गई। पूर्व विधायक शब्बीर बाल्मीकि ने बताया की पत्नी से कुछ अनबन थी। जिसके बाद उसकी पत्नी मायके चली गई थी। उसे बुलाने के लिए संजय अपने ससुराल गया था। जहां से लौटने के बाद उसने खुद को गोली मार ली। जिला अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।