पति से झगड़े के बाद महिला ने उठाया बड़ा कदम, पांच साल के बेटे के साथ पी चूहे मारने की दवा

मुंबई के जुहू तारा रोड़ पर शिवाजीनगर एरिया में रहने वाली एक महिला ने पति से झगड़े के बाद अपने पांच साल के बेटे को चूहे मारने की जहरीली दवा पिला दी, इससे बच्चे की मौत हो गई। महिला ने खुद भी इसी जहर को पीकर आत्महत्या की कोशिश की लेकिन उसकी जान बच गई। महिला का रुपयों को लेकर पति से झगड़ा हुआ था, घटना सोमवार की है।

Related image

बेटे की मौत, मां की हालत गंभीर

34 साल की रीना ने सोमवार को आत्महत्या की कोशिश की थी, उसने खुद और अपने पांच साल के बेटे हर्ष को जहर पिला दिया। दोनों को अस्पताल ले जाया गया, जहां मंगलवार को हर्ष ने दम तोड़ दिया। वहीं रीना का अभी इलाज चल रहा है। अभी भी उसकी हालात गंभीर बनी हुई है।

रुपयों को लेकर पति से हुआ था झगड़ा

सान्ताक्रूज पुलिस स्टेशन से विनोद कानावाजे ने बताया है कि मामले में रीना के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया गया है। पुलिस ने बताया है कि मामले की जांच के बाद सामने आया है कि रीना ने ये कदम परिवार में लगातार झगड़े के चलते उठाया। रीना का पति राजेश से घर के खर्च के लिए पैसे की मांग की थी, जिसको लेकर राजेश ने उसे डांटा। जिसके बाद दोनों के बीच बहस हुई। इसके बाद रीना ने बड़े बेटे हर्ष के साथ घर छोड़ दिया।

अस्पताल में डॉक्टरों को बताई जहर पीने की बात

पुलिस ने बताया कि घर से निकलने के बाद रीना बेटे के साथ जुहू बीच पर गई। यहां एक दुकान से उसने चूहों को मारने वाला जहर खरीदा। पहले उसने खुद इसे पिया और उसके बाद बेटे को इसे पिला दिया। हर्ष ने जब उल्टियां करना शुरू किया तो रीना बेटे को लेकर खुद ही अस्पताल पहुंची। यहां रीना ने अपनी तबीयत बिगड़ने से पहले डॉक्टरों के पूरी बात बताई। जिसके बाद अस्पताल की ओर से पुलिस को मामले की सूचना दी गई।