सलमान फिल्मों में क्यों नहीं करते किसी हीरोइन्स को किस, इस बात पर हुआ खुलासा…

कपिल शर्मा एक बार फिर अपने नए शो के साथ छोटे पर्दे पर वापसी कर चुके हैं। दर्शकों को ये शो बेहद पसंद आ रहा है। इस शो में कपिल शर्मा एक बार फिर अपने पुराने वाले अंदाज में ही दर्शकों को हंसाने के लिए आए हैं। शो के पहले एपिसोड को खूब सारा प्यार मिला है। इस शो के चलते कपिल इन दिनों खूब सुर्खियों में छाए हुए हैं। बता दें कि जल्द ही द कपिल शर्मा शो में बॉलीवुड की दबंग फैमिली यानी कि सलमान खान का परिवार मेहमान बनकर आने वाला है। जी हां इस शो में सलमान खान अपने पापा सलीम खान, भाई अरबाज और सुहैल खान के साथ नजर आएंगे।

आपको बता दें कि इसी शो के दौरान सलमान खान के कई सारे राज उनके फैंस के आगे खुलते हुए दिखाई देंगे। सोनी एंटरटेनमेंट के सोशल मीडिया अकाउंट पर ‘द कपिल शर्मा शो’ का एक नया प्रोमो शेयर किया गया है। इस प्रोमो में अरबाज़ खान अपने भाई सलमान की फिल्मों में किसिंग सीन से जुड़ा हुआ एक राज खोलते हुए दिखाई देंगे। सलमान खान के भाईयों और उनके पापा ने मिलकर शो पर उनकी खूब पोल खोली है।

दरअसल, बता दें कि कपिल शर्मा के शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में सलमानखान से जब कपिल ये जिक्र करते हैं कि अपनी फिल्म की एक्ट्रेसेज को वो कभी भी ऑन-स्क्रीन किस नहीं करते। कपिल के इस सवाल पर वहीं मौजूद सलमाल के भाई अरबाज खान ये कहते हैं कि सलमान ऑफ-स्क्रीन इतना किस कर लेते हैं कि ऑन-स्क्रीन किस की जरुरत ही नहीं पड़ती। अरबाज की ये बात सुनकर वहां मौजूद सभी लोग हंसने लगते हैं। इसके साथ ही अपने सलमान खान भी हंसते-हंसते शर्म से अपना मुंह छिपा लेते हैं। बता दें कि द कपिल शर्मा शो में सलमान खान और उनकी फैमिली जल्द ही नजर आएगी।