सलमान खान ने भांजे आहिल का मनाया तीसरा बर्थडे

बॉलीवुड के भाई जान यानी सलमान खान अपने फैमिली से बहुत प्यार करते हैं। सलमान जब भी अपनी शूटिंग से फ्री होते है तो अपना सारा टाइम अपने परिवार कोस देते हैं। शनिवार को सलमान खान ने भांजे आहिल शर्मा का तीसरा बर्थडे मनाया गया।

इस खास मौके पर सलमान खान ने फैमिली ने जमकर सेलिब्रेट किया। सलमान खान अपने भांजे से बहुत प्यार करते हैं सलमान अपनी बिजी शेड्यूल से हमेशा वक्त निकालकर आहिल के साथ समय बिताने पहुंच जाते है। आहिल भी सलमान के साथ खूब इन्जॉय करते है।

सलमान खान की बहन अर्पिता खान और एक्टर आयुष शर्मा के बेट आहिल शर्मा 3 साल के हो गए है। शनिवार को मुंबई के एक होटल में आहिल का बर्थडे बड़ी धूमधाम से मनाया गया। जिसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

आहिल के जन्मदिन की पार्टी में कई बड़े सितारे नजर आए। इस मौके पर आहिल के तीनों मामा सलमान, सुहैल और अरबाज खान इन दिन को स्पेशल बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे आहिल केक काटते नजर आ रहे है। मम्मी अर्पिता और पापा के साथ आहिल अपना बर्थडे केक काट रहे हैं।

आहिल का बर्थडे केक काफी बड़ा और एवेंजर्स थीम पर बनवाया गया था जिसमें स्पाइडरमैन, सुपरमैन जैसे कई सुपर हीरो नजर आ रहे हैं क्योंकि आहिल को एवेंजर्स कार्टून बहुत पसंद है।

अतुल अग्निहोत्री ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें आहिल अपना बर्थडे केक काटने के लिए काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। इन तस्वीरों में आहिल अपने फेवरेट मामू जान सलमान खान के साथ क्वालिटी टाइम बिताते हुए दिख रहे है।
पिछले दिनों अर्पिता ने एक फोटो शेयर की है जिसमें आहिल और सलमान खान नजर आ रहे थे। अर्पिता की इंस्टाग्राम फोटो में सलमान खान, उनका बेटा आहिल और वह साथ में हैं। फोटो के कैप्शन में अर्पिता ने लिखा है, ‘एक फ्रेम में मेरी जिंदगी, मेरे भैया और मेरा बेटा। भगवान को इस उत्तम आशीर्वाद के लिए धन्यवाद।’ अर्पिता अपने भाई सलमान के बेहद करीब हैं। इस पोस्ट में लिखे इमोशनल कैप्शन से यह साफ जाहिर हो रहा है कि सलमान उनकी लाइफ में कितनी वैल्यू रखते हैं।