इस वीडियो में काफी दमदार नजर आई रणवीर और दीपिका की केमेस्ट्री

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने दिसंबर 2018 में शादी की थी। दोनों की शादी सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा फेमस हुई थीं। शादी के बाद दोनों की लाइफ इस तरह जी रहे हैं ये हर कोई जानता है रणवीर सिंह ने कई बार इस बात का खुलासा किया हैं। पिछले दिनों खबर थी की ये कपल शादी के बाद एक साथ एक फिल्म में नजर आने वाला हैं लेकिन कुछ दिनों बाद दोनों ने इस बात से खारीज कर दिया।

खैर ये कपल फिल्म में शादी के बाद एक साथ कब काम करेंगे ये तो अभी पता नहीं लेकिन दोनों इन दिनों एक एड में नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर दीपिका और रणवीर का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे रणवीर और दीपिका की केमेस्ट्री काफी दमदार नजर आ रही है।

इस एड में रणवीर सिंह बता रहे है कि अच्छा हुआ हमारी शादी हो गई और बॉयफ्रेंड की ड्यूटी से छुटकारा मिल गया। आगे वीडियो में रणवीर दीपिका को बॉयफ्रेंड के सारे काम गिनवाते नजर आ रहे हैं। ये वीडियो बड़ा ही मजेदार है। दोनों का ये वीडियो एक एयर कंडिशनर ब्रॉन्ड के लिए शूट किया गया है।

इन दिनों रणवीर निर्देशक कबीर खान की 83 की शूटिंग में बिजी है। इस फिल्म में रणवीर कपिल देव का किरदार अदा करेंगे। तो वहीं दीपिका पादुकोण मेघना गुलजार की नई फिल्म छपाक की शूटिंग कर रही हैं। पिछले दिनों इस फिल्म का पहला लुक सामने आया था जिसे फैंस ने काफी पसंद भी किया है।

दीपिका की ये पहली अपनी प्रोडक्शन फिल्म होगी। इस फिल्म में दीपिका पादुकोण एक ऐसी लड़की की भूमिका निभा रही हैं जिसके चेहरे पर तेजाब से हमला कर दिया गया था। दीपिका पादुकोण की ये भूमिका लक्ष्मी अग्रवाल नामक पीड़ित महिला पर आधारित है। फिल्म में दीपिका पादुकोण के साथ मिर्जापुर फेमस एक्टर विक्रांत मैसी भी मुख्य रोल में नजर आने वाले हैं।