श्रद्धा-सुशांत की ‘छिछोरे’ का ट्रेलर देख फैंस ने उड़ाया मजाक कहा :’गरीबों का स्टूडेंट ऑफ द ईयर है’

दोस्तों की बॉन्ड‍िंग और उनके कॉलेज लाइफ को पर्दे पर उतारती फिल्म ‘छिछोरे’ का ऑफिशियल ट्रेलर रिलीज हो गया है. डायरेक्टर नितेश तिवारी के निर्देशन में बनीं इस फिल्म को सोशल मीडिया पर मिला-जुला रिएक्शन मिल रहा है. जहां कुछ लोगों ने इसे शानदार कहा है तो वहीं कुछ लोग इसे गरीबों का स्टूडेंट ऑफ द ईयर भी बता रहे हैं.

फिल्म के ट्रेलर में कॉलेज में पढ़ने वाले दोस्तों की मस्ती और उनकी शरारतें दिखाई गई है. ट्रेलर में सुशांत सिंह का श्रद्धा कपूर के लिए इनोसेंट क्रश मजेदार है. दोनों फिल्म में डबल रोल में नजर आएंगे. फिलहाल, फ्रेंडशि‍प डे के मौके पर जारी इस ट्रेलर में निर्देशक नितेश तिवारी ने खास तौर पर दोस्ती के सब्जेक्ट को अपने अंदाज में पेश करने की कोशिश की है.

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर इसे सिंपल और इफेक्ट‍िव बताया है. साथ ही फिल्म की नई रिलीज डेट भी बताई है

कुछ लोगों ने इसे 3 इडियट्स की कॉपी बताई है और कहा कि सिर्फ डीन यानी बोमन ईरानी का कैरेक्टर मिसिंग है. खैर, रिएक्शंस के मामले में फिल्म के ट्रेलर को ठीक-ठाक रिस्पॉन्स मिल रहा है.आगे, फिल्म दर्शकों के उम्मीदों पर कितना खरा उतरेगी, ये तो वक्त ही बताएगा.