वैगनआर LXI को खरीदना हुआ आसान , जानिए ये है कीमत

मारुति सुजुकी की इस कार का भी 2011 मॉडल मिल रहा है और इस कार को 1,25,000 रुपये में बेचा जा रहा है। गाड़ी से जुड़ी डिटेल्स की बात करें तो इस कार को 1,90,900 किलोमीटर तक चला लिया गया है और ये कार इसके पहले मालिक द्वारा बेची जा रही है।वैगनआर LXI

मारुति सुजुकी की इस कार का 2011 मॉडल बिक्री के लिए उपलब्ध है, आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें की गाड़ी 87,000 किलोमीटर तक चला ली गई है और इसका पेट्रोल वेरिएंट बेचा जा रहा है।

गौर करने वाली बात यह है की मारुति सुजुकी ऑल्टो को इसके पहले मालिक द्वारा बेचा जा रहा है और इसे 1,40,000 रुपये में खरीदा जा सकता है।

अगर आपके पास नई कार खरीदने को पर्याप्त पैसे नहीं है तो कोई बात नहीं आप यूज्ड कार फर्म Truevalue के जरिए 2 लाख रुपये तक के बजट में भी मारुति सुजुकी कार को घर ला सकते हैं। बता दें की इस प्राइस रेंज़ में स्विफ्ट, ऑल्टो और वैगनआर जैसी कारें बिक्री के लिए उपलब्ध हैं।

मारुति सुजुकी इंडिया लिमिटेड, जिसे पहले मारुति उद्योग लिमिटेड के रूप में जाना जाता था, एक भारतीय ऑटोमोबाइल निर्माता है जिसका मुख्यालय नई दिल्ली में है। यह जापानी ऑटोमोटिव निर्माता सुजुकी मोटर कॉर्पोरेशन की सहायक कंपनी है।