लीगल एडवाइजर के पदों पर निकली नौकरी , जल्द करे आवेदन

उम्मीदवारों को किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से एल.एल.एम डिग्री प्राप्त हो और 3 साल का अनुभव हो। चयन प्रक्रिया उम्मीदवार का साक्षात्कार के आधार पर चयन होगा।

उम्मीदवार आवेदन पत्र के निर्धारित प्रारूप पर दस्तावेजों की प्रमाणित प्रतियां और आवश्यक प्रमाणपत्रों के साथ आवेदन कर सकते हैं। उम्मीदवारों को आवेदन पत्र भरते समय सभी सूचनाओं और विवरणों को ध्यान से भरने का अनुरोध किया जाता है।

चीफ लीगल एडवाइजर – नियमानुसार पद का नाम- चीफ लीगल एडवाइजर कुल पद – 1 अंतिम तिथि- 20-1-2021 स्थान- मुंबई महाराष्ट्र राज्य विद्युत उत्पादन कंपनी लिमिटेड पद विवरण 2021 आयु सीमा- उम्मीदवारों की अधिकतम आयु 62 वर्ष मान्य होगी और आरक्षित वर्ग को आयु सीमा में छूट दी जाएगी। जिन उम्मीदवारों का चयन इन पदों के लिए किया जाएगा उन्हें 118195-5025-228745/-वेतन मिलेगा।

महाराष्ट्र राज्य विद्युत उत्पादन कंपनी लिमिटेड ने चीफ लीगल एडवाइजर के रिक्त पदो पर अनुभवी उम्मीदवारों से आवेदन मांगे है। यदि एल.एल.एम डिग्री है और 10 साल का अनुभव है तो आप इन पदो के लिए आवेदन कर सकते है। यह सुनहरा अवसर है आपके पास सरकारी नौकरी पाने का और अपना सपना पूरा करने का। आज ही आवेदन करें और पाए नौकरी।