लखनऊ: कर्फ्यू के चलते दुकान बंद करवाने गए पुलिसकर्मियों पर हमला , फटा सिर

पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है. एसीपी विभूति खंड प्रवीण कुमार के मुताबिक, पुलिस कोरोना कर्फ्यू के दौरान दुकानें बंद करवा रही थी. इस दौरान दुकानदार ने पुलिस वालों पर हमला कर दिया, जिसके बाद पुलिस वालों को काफी चोटें आई है. हालांकि मौके से आरोपी फरार हो गया है उसकी तलाश की जा रही है.

विवाद बढ़ने के बाद दुकानदार ने दोनों सिपाहियों पर बांस की बल्ली उठाकर हमला बोल दिया. पुलिसकर्मियों पर दुकानदार ने तराजू और बट्टे से हमला भी कर दिया. दुकानदार के हमले में सिपाहियों का सिर फट गया. वहीं कई अन्य जगहों पर भी चोटें आई हैं. हमले की सूचना पाकर जब अन्य पुलिसकर्मी भी सामने आए, उससे पहले ही आरोपी मौके से फरार हो गया.

दरअसल चिनहट थाना क्षेत्र के समुदायिक केंद्र के पास एक दुकानदार रामेश्वर लोधी की दुकान बंद करवाने जब पुलिस चौकी पर तैनात दो सिपाही पहुंचे और दुकान बंद करने को कहा. पुलिसकर्मियों के आग्रह पर दुकानदार ने भड़कते हुए कहा कि तुम लोगों को मेरी ही दुकान दिखाई देती है. इसके बाद पुलिसकर्मी और दुकानदार के बीच कहासुनी हुई.

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के चिनहट थाना क्षेत्र में एक दुकानदार ने पुलिसकर्मियों पर जानलेवा हमला किया है. पुलिस कोरोना कर्फ्यू के चलते दुकान बंद करवाने चिनहट के सामुदायिक केंद्र के पास पहुंची तो दुकानदार ने अचानक से पुलिसकर्मियों पर हमला बोल दिया. हमले में एक पुलिसकर्मी के सिर में गंभीर चोटें आई हैं, वहीं दूसरे पुलिसकर्मी को भी चोटें लगी हैं. आरोपी हमले के बाद फरार हो गया है.