रिसर्च सहयोगी के पदों पर निक्लियो नौकरी, जल्द करे आवेदन

आयु सीमा- उम्मीदवारों की अधिकतम आयु विभाग के नियमानुसार मान्य होगी और आरक्षित वर्ग को आयु सीमा में छूट दी जाएगी। चयन प्रक्रिया उम्मीदवार का साक्षात्कार के आधार पर चयन होगा।

 

कैसे करें आवेदन योग्य और इच्छुक उम्मीदवार आवेदन पत्र के निर्धारित प्रारूप पर आवेदन करते हैं , साथ ही शिक्षा और अन्य योग्यता , जन्मतिथि की तिथि और अन्य आवश्यक जानकारी और दस्तावेजों के साथ स्वयं प्रतिबंधात्मक प्रतियां और नियत तारीख से पहले भेजते हैं।

कितनी मिलेगी तनख्वाह रिसर्च सहयोगी – नियमानुसार महत्वपूर्ण तिथि व सूचनाएं – पद का नाम- रिसर्च सहयोगी कुल पद – 1अंतिम तिथि – 31-1-2021 स्थान- मोहली

वेतन जिन उम्मीदवारों का चयन इन पदों के लिए किया जाएगा उन्हें 36000-40000/- वेतन दिया जाएगा। योग्यता- उम्मीदवारों को किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से फिजिक्स में पी.एच.डी डिग्री हैं और अनुभव हो।

इंडियन इंस्टीट्यूट ऑफ साइंस एजुकेशन रिसर्च (आईआईएसईआर) मोहाली ने रिसर्च सहयोगी के रिक्त पद को भरने के लिए अनुभवी उम्मीदवारों से आवेदन मांगे है। यदि आपके पास भौतिकी में पी.एच.डी डिग्री पास कर ली है और अनुभव है .

तो आप इन पदो के लिए अंतिम तिथि से पहले आवेदन कर सकते है। अनुभवी उम्मीदवारों के पास सरकारी नौकरी पाने का सुनहरा अवसर है। अनुभवी उम्मीदवारों को विभाग चयन प्रक्रिया में वरीयता देगा।