ये है दुनिया की सबसे सुंदर नर्स, क्लिनिक के बाहर लगी कस्टमर्स की लम्बी लाइन

दुनिया में हर कोई चाहता है कि वह कभी भी बीमार न पड़े, इसके लिए वह भगवान् से दुआएं भी मांगता हैं। लेकिन ताईवान में एक ऐसी जगह हैं जहाँ हर कोइ बीमार होना चाहता हैं, और अगर बीमार नहीं भी होता तो बीमारी का बहाना बना लेता हैं, ऐसा आखिर क्यों हो रहा हैं इसके विषय में हम आपको बताने वाले हैं।

दरअसल ताइवान में रहने वाली एक नर्स इतनी खुबसूरत हैं कि हर कोई उससे अपना इलाज करवाना चाहता हैं। इतना ही नहीं यह नर्स सोशल मिडिया सेंसेसन बन चुकी हैं। लोगो ने तो उस नर्स को दुनिया की सबसे खुबसूरत नर्स के खिताब से भी नवाज दिया हैं।

दिन प्रतिदिन इस नर्स की लोकप्रियता बढती जा रही हैं और हर कोई इस खुबसूरत नर्स से इलाज करवना चाहता हैं। दरअसल ताइवान की रहने वाली 25 साल की निंग चेन पेशे से एक डेंटल नर्स हैं और फिलहाल अभी प्रेक्टिस कर रही हैं। कुछ दिन पहले उन्होंने अपनी तस्वीर सोशल मिडिया पर अपलोड की थी जिसके बाद से उनकी फोटो को काफी शेयर किया गया।

देखते ही देखते उनके फेसबुक और इन्स्टाग्राम फॉलोअर्स की संख्या बढ़ने लगी। इतना ही नहीं कुछ ही दिनों में निंग सोशल मिडिया की सनसनी बन गई, जहाँ लोगो ने निंग को दुनिया की सबसे खुबसूरत नर्स होने का खिताब तक दे दिया।

आपको बता दे कि दुनिया की सबसे खुबसूरत नर्स के ख़िताब से नवाजी जा चुकी निंग के पास लोग बिमारी का बहाना बनाकर इलाज करवाने के लिए आ रहे है। लोगो से मिल रहे इस प्यार को देखकर निंग काफी खुश हैं। निंग का एक बॉयफ्रेंड भी हैं वो भी निंग की इस लोकप्रियता से काफी खुश हैं।