कैलिफोर्निया की रहने वाली इस महिला देखने के बाद, कोई भी हो सकता है दीवाना

सोशल साइट्स पर इन दिनों कैलिफोर्निया की रहने वाली इस महिला की फोटोज वायरल हो रही है। पहली नजर में इस महिला को देखने के बाद कोई भी दीवाना हो जाए। हो भी क्यों न, दिखने में बला की खूबसूरत 26 साल की यह महिला किसी मॉडल या एक्ट्रेस से कम नहीं लगती है। इतना ही नहीं, सोशल साइट्स पर भी इनके लाखों फॉलोअर्स हैं। लेकिन इस महिला की सच्चाई जानने के बाद यकीन मानिए आपका दिल भर आएगा।

कैलिफोर्निया की रहने वाली स्टेफ एलो एक जिंदादिल इंसान थी। लेकिन एक हादसे ने उनकी जिंदगी तबाह कर दी। दरअसल, साल 2010 में स्टेफ अपने कुछ दोस्तों के साथ छुट्टियां मनाने के लिए लॉस एंजिलिस गई थी। वापसी के दौरान उनके गाड़ी का एक्सीडेंट हो गया, जिसमें उनके दोनों पैर और हाथ खराब हो गए।

जी हां, इस घटना में स्टेफ की कमर से नीचे पूरी बॉडी पैरालाइज हो गई। इस घटना के बाद काफी समय तक स्टेफ हॉस्पिटलाइज्ड रही, लेकिन पूरी तरह से ठीक नहीं हो पाई। स्टेफ ने बताया कि इस हादसे के बाद वो अंदर से पूरी तरह टूट गई और जिंदगी जीने की चाहत भी खत्म हो गई।

उन्होंने बताया कि कि वो कॉस्मेटोलॉजिस्ट बनना चाहती थी, लेकिन आज उनकी जिंदगी व्हील चेयर पर गुजर रही है। हालांकि, अभी तक स्टेफ रिकवरी नहीं कर पाई है, बावजूद बतौर मेकअप आर्टिस्ट उन्होंने पूरी दुनिया में अपनी अलग पहचान बनाई है। इतना ही नहीं, इनके चाहने की तादाद दिन ब दिन बढ़ती ही जा रही है।