ये महिला नेता चला रही थी सेक्स रैकेट, पुलिस ने फ्लैट में दी दबिश तो दो ग्राहक और चार युवतियां बरामद

बिहार के पटना में कदमकुआं थाने की पुलिस ने एक महिला नेता को सेक्स रैकेट चलाने के आरोप में गिरफ्तार किया है। महिला नेता एक क्षेत्रीय पार्टी संबद्ध बताई जाती है। स्थानीय मीडिया के मुताबिक पुलिस ने इलाके के कांग्रेस मैदान के पास एक फ्लैट में दबिश दी, जहां मौके से दो ग्राहक और चार युवतियां मिलीं।
पुलिस ने युवतियों को महिला नेता के चंगुल से छुड़ाया। युवतियों की उम्र 20-25 साल के बीच बताई जा रही हैं। पुलिस को मौके से बंदूक, शराब, दवाइयां और अष्टधातु की दो मूर्तियां भी मिलीं। वहीं, महिला नेता के मोबाइल फोन में कई बड़े नेताओं के साथ उसकी तस्वीरें मिलीं।

पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार किए जाने पर महिला नेता ने देख लेने की धमकी दी और कहा कि वह वर्दी उतरवा देगी। पुलिस के मुताबिक महिला नेता दो कमरे के फ्लैट में करीब दो महीने से देह व्यापार का धंधा चला रही थी, इसके लिए वह लड़कियों को वहां बुलाती थी और ग्राहकों के लिए शराब का बंदोबस्त भी करती थी। फ्लैट में मिली बंदूक खगड़िया के रहने वाले व्यापारी अशोक खंडेलिया की बताई जा रही है।

जिस फ्लैट में पुलिस ने दबिश दी वह भी खंडेलिया का ही बताया जाता है। पुलिस के मुताबिक महिला नेता ने फ्लैट किराए पर लिया था। खंडेलिया दिल्ली में रहता है लेकिन मौके से मिली बंदूक का लाइसेंस उसी के नाम पर है।

पुलिस को शक है कि फ्लैट से मिली दो अष्टधातु की मूर्तियों का कनेक्शन किसी मूर्ति तस्कर गिरोह से हो सकता है क्योंकि मूर्तियां काफी पुरानी हैं और किसी संग्रहालय से चुराई हुई लगती हैं। पुलिस के मुताबिक अष्टधातु की मूर्तियों की कीमत अंतर्राष्ट्रीय बाजार में लाखों रुपये में हो सकती है।