30 साल की हरियाणवी सिंगर-डांसर अनामिका बावा ने खाया चूहे मारने का जहर

हरियाणवी सिंगर और डांसर 30 साल की अनामिका बावा ने चूहे मारने का जहर पीकर आत्महत्या करने का प्रयास किया। पुलिस के मुताबिक वह अब खतरे से बाहर हैं। अनामिका को उनके स्टेज नेम एन्ने बी के नाम से जाना जाता है।

उन्होंने कथित तौर पर 2,500 से अधिक गाने गाए हैं। शनिवार रात हिसार के सिविल अस्पताल में भर्ती अनामिका ने मीडियाकर्मियों से कहा कि वह दिल्ली में एक महिला के साथ अपने पति के कथित संबंध को लेकर परेशान थी। उसे इलाज के बाद रविवार को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई।

पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है, पुलिस प्रवक्ता हरीश भारद्वाज ने कहा कि पुलिस को रविवार को अस्पताल से सूचना मिली और एक टीम को उसके बयान दर्ज करने के लिए अनामिका के घर भेजा गया। मीडियाकर्मियों के साथ बात करते हुए बावा ने कहा कि वह पिछले 12 साल से हरियाणवी सिंगर और डांसर के रूप में काम कर रही हैं, उन्होंने कुछ साल पहले रोहतक के शेखर खन्ना से मुलाकात की थी, जब कुछ परिवारों ने उनके रिश्ते के लिए सहमति जताई और शादी करने का फैसला किया। ‘हमने 2013 में शादी की, लेकिन एक विवाद के कारण, मैं अपनी मां के साथ हिसार की नवदीप कॉलोनी में रह रही थी।’