यूपी: पीड़ितों का हाल जानने कैबिनेट मंत्री पहुंचे जिला अस्पताल

यूपी के शाहजहांपुर में निर्माणाधीन स्कूल की बिल्डिंग गिरने के मामले में घायलों का हाल जानने कैबिनेट मंत्री सुरेश कुमार खन्ना जिला अस्पताल पहुंचे। यहां उन्होंने घायल मरीजों का हालचाल जाना व मरीजों को अस्पताल के बाहर से दवाई लेने से मना किया। इस मौके पर कैबिनेट मंत्री ने घायलों और मृतकों के प्रति सहानुभूति तो दिखाई लेकिन जब मुआवजे को लेकर उनसे सवाल किया गया तो वे इस सवाल पर चुप हो गए। हालांकि इस दौरान कैबिनेट मंत्री ने खुद अपना फोन नंबर वार्ड की दीवार पर लिखा और कहा कि कोई भी बाहर से दवा ना मंगवाए और अगर अस्पताल प्रशासन ऐसा करने को कहता है तो मेरे नंबर पर फोन करके अपनी शिकायत दर्ज करवाएं।

Image result for यूपी: पीड़ितों का हाल जानने कैबिनेट मंत्री पहुंचे जिला अस्पताल

दरअसल हादसे के करीब 8 घंटे बाद कैबिनेट मंत्री सुरेश खन्ना जिला अस्पताल पहुंचे। यहां उन्होंने सभी घायलों का हाल जाना और उनसे हादसे के बारे में भी पूछा। इसके बाद उन्होंने सीएमओ और सीएमएस को इलाज में लापरवाही ना बरतने की सलाह दी। उन्होंने कहा कि अगर इलाज में लापरवाही बरती गई तो कार्रवाई के लिए तैयार रहें। वहीं कैबिनेट मंत्री सुरेश कुमार खन्ना ने कहा कि मेरी सारी सहानुभूति घायलों के साथ है। यह हादसा बड़ा है इसलिए हम यहां खुद घायलों का हाल जानने के लिए आए हैं।

इसी बीच जब लोगों ने यह पूछा कि क्या इसका मुआवजा दिया जाएगा तो उन्होंने कहा कि हम देखते हैं। फिलहाल सरकार की तरफ से अभी तक कोई भी मुआवजा देने की घोषणा नहीं हुई है। हालांकि उनका दीवार पर नंबर लिखना और किसी प्रकार की समस्या व दवाईयों को बाहर से मंगवाने को लेकर शिकायत दर्ज कराने की बात कहना अपने आप में अहम है। अब आगे देखना ये है कि क्या जैसा मंत्री ने कहा क्या वाकई में सरकार पीड़ितों के साथ है। क्या सरकार उनके लिए मुआवजे का ऐलान करेगी।