कोलकाता में प्रारम्भ हुआ राष्ट्र का पहला चलता फिरता रेस्तरां 

कोलकाता में राष्ट्र का पहला चलता फिरता रेस्तरां प्रारम्भ हुआ है. जिसका नाम है विक्टोरिया रेस्तरां. यहां लंच  डिनर दोनों का लुत्फ उठाया जा सकता है. पूरे शहर में ये रेस्तरां दो चक्कर लगाएगा. ट्रामाकार में प्रारम्भ हुए इस रेस्तरां में दो बोगियां होने के कारण इसमें 27 लोग बैठ सकते हैं. इसे बनाने में 90 लाख रुपये खर्च हुए हैं.
Related image

इलेक्ट्रिक ट्रामाकार में राष्ट्र का पहला चलता फिरता रेस्तरां रविवार से प्रारम्भ हुआ है. यह ट्रामाकार शहीद मीनार से खिदिमपुर तक चलेगी.

ये है खासियतें

इस चलते फिरते रेस्तरां में वेज  मांस-मछली दोनों प्रकार का खाना उपलब्ध होगा. जिसमें वेज खाना 799 रुपये  मांस-मछली खाना 999 रुपये में मिलेगा. इसके अतिरिक्त यहां चाइनीज, बंगाली  भारतीय खाना भी मिलेगा. यहां एसी की सुविधा भी है.

ये होगा समय

रेस्तरां के समय के बारे में बताते हुए डब्लूबीएचसीसी के निदेशक संजीव गोस्वामी ने बताया कि रेस्तरां दोपहर  रात के खाने के समय दो-दो घंटे की 4 यात्रा कराएगा. यानी लंच के समय दो राउंड 12 से 2 बजे  2 से 4 बजे के होंगे.

वहीं डिनर के लिए शाम 7 से 9 बजे पहला राउंड  दूसरा राउंड रात 9 से 11 बजे तक लगेगा. दुर्गा पूजा के मौके पर छठवीं से नवमीं तक रात 11 से 1 बजे तक खास राउंड भी लगाए जाएंगे.